ग्राम प्रधान जीजा पर गोली चलाने के तीन आरोपितों पर मुकदमा दर्ज

हरिद्वार, 27 जून (हि.स.)। अपनी बहन को ससुराल छोड़ने आये तीन युवकों ने अपने ही जीजा पर गोली चला दी। गोली पैर में लगी, जिससे वह घायल गए। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गये और घायल को राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। मामला लक्सर कोतवाली क्षेत्र के गांव खेड़ी कला का है।

जानकारी के मुताबिक लक्सर क्षेत्र के खेड़ी कला गांव निवासी कृष्ण पाल जो वर्तमान में ग्राम प्रधान है, उनकी पत्नी अपने मायके उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के चांदपुर गई हुई थी। बीते रोज उसके भाई ओमवीर, सुकेंदर और सहदेव उसे छोड़ने यहां घर पर आए हुए थे। घर पर किसी बात को लेकर प्रधान के साथ तीनों की बहस हो गई। बहस हाथापाई में बदल गई। तभी एक ने गाड़ी से देसी तमंचा निकाल कर अपने ही जीजा प्रधान पर गोली चला दी। गोली प्रधान के पैर में जा लगी, जिससे वह घायल हो गए। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों की भीड़ देखकर तीनों आरोपित मौके से फरार हो गए। आनन फानन में ग्रामीण प्रधान को राजकीय अस्पताल लक्सर ले गए, जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी जुटाई और प्रधान की तहरीर के आधार पर तीनों आरोपितों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी।

कोतवाली प्रभारी राजीव रौथाण ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के गांव खेड़ी कला से प्रधान पर गोली चलने की सूचना मिली थी। घायल प्रधान को राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तहरीर के आधार पर तीनों लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर