हिसार : आदमपुर पॉलिटेक्निक फार्मेसी विभाग के छात्रों ने प्लेसमेंट ड्राइव में लहराया परचम

हिसार, 27 जून (हि.स.)। हम परों से नहीं हौसलों से उड़ा करते हैं..इन पंक्तियों को सार्थक करते हुए और कैंपस प्लेसमेंट की शानदार परंपरा को निरंतर रखते हुए आदमपुर गवर्मेंट पॉलीटेक्निक के फार्मेसी विभाग में टीपीओ सेल के निर्देशन में एक दिवसीय केंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। इसमें 35 छात्रों का एक साथ एशिया की सबसे बड़ी अपोलो कंपनी में चयन हुआ।

फार्मेसी विभाग के विभागाध्यक्ष जगमोहन सिंह व असिस्टेंट ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर राकेश शर्मा ने गुरुवार को बताया कि एशिया की सबसे बड़ी फार्मेसी चैन कंपनी अपोलो फार्मेसी नई दिल्ली द्वारा इस कैंपस ड्राइव में 43 छात्रों का साक्षात्कार किया गया। इसमें से 35 छात्रों को चयनित किया गया और आठ छात्रों को होल्ड ऑन पोजीशन पर रखा गया। इस तरह से शत प्रतिशत छात्रों का इस कैंपस ड्राइव में चयन किया गया जो कि खुद में संस्थान के लिए गौरव की बात है।

अपोलो फार्मेसी से ह्यूमन रिसोर्स विभाग के सीनियर मैनेजर जितेंद्र कुमार व सीनियर एग्जीक्यूटिव आकांक्षा त्यागी, आपरेशन विभाग से सीनियर मैनेजर अमित त्यागी व रूपेश बाबू ने साक्षात्कार लिया। लिखित परीक्षा, टेक्निकल राउंड व पर्सनल इंटरव्यू तीन चरणों में साक्षात्कार लिया गया। एचआर मैनेजर जितेंद्र कुमार ने छात्रों की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस संस्थान के छात्रों को यहां पर सॉफ्ट स्किल्स के साथ ऐसी शिक्षा दी जाती है कि वो अपने क्षेत्र में बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं।

छात्रों के प्रदर्शन से अपोलो फार्मेसी की डीजीएम प्रिया मिश्रा ने भी ऑनलाइन आकर छात्रों को बधाई देते हुए अपोलो फार्मेसी के विज़न से रूबरू करवाया। प्राचार्य डॉ. कुलवीर सिंह अहलावत, टीपीओ नरेश घनघस व विभागाध्यक्ष जगमोहन सिंह ने छात्रों को अपनी परीक्षा से पहले ही नौकरी मिलने पर बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर एटीपीओ राकेश शर्मा, ओपी शर्मा, सोमबीर सहित सभी स्टाफ सदस्य उपस्थित थे। छात्रों की इस उपलब्धि पर सभी स्टाफ सदस्यों ने ख़ुशी जाहिर करते हुए सभी छात्रों को बधाई दी।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/सुमन/संजीव

   

सम्बंधित खबर