हिसार: गश्त के दौरान पुलिस टीम पर हमला, अपहरण करके हवलदार को पीटा

बंधक बनाकर की मारपीट, एक लाख रुपये मांगे, तीन पर मामला दर्ज

हिसार, 27 जून (हि.स.)। नारनौंद उपमंडल के गांव हैबतपुरु में रात्रि गश्त के दौरान कुछ लोगों ने पुलिस की एवीटी टीम व एक्साइज टीम पर हमला कर दिया। इस दौरान हवलदार को गाड़ी से टक्कर मार दी। पुलिस ने इस संबंध में तीन लोगों पर केस दर्ज किया है।

एवीटी एवं एक्साइज स्टाफ हांसी के हवलदार सुनील कुमार ने गुरुवार को पुलिस को दिए बयान कहा है कि वह सिपाही भूपेंद्र सिंह के साथ हैबतपुर गांव में रात्रि गश्त पर था। इस दौरान लोहारी राघो गांव की तरफ से एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी आती दिखाई दी। हवलदार सुनील ने गाड़ी को रोकने का इशारा किया तो गाड़ी चालक ने गाड़ी रोकने की बजाय सीधी टक्कर मारने की कोशिश की। किसी तरह उन्होंने अपनी जान बचाई। उसके बाद चालक गाड़ी लेकर फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि आरोपी कुछ देर बाद वापस आया। जान से मारने की नीयत से गाड़ी से सीधी टक्कर मार दी। उसके बाद आरोपी चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर लाठी-डंडो से मारना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं आरोपी घायल अवस्था में गाड़ी में डालकर अपने साथ ले गए। जहां पर आरोपियों ने घर पर जाने के बाद फिर से उसके साथ मारपीट की। उसके बाद तीनों ने कहा कि अपने घरवालों से एक लाख रुपए मंगवा लो, वरना तुम्हें जान से मार कर नदी में बहा देंगे। वह किसी तरह मौका पाकर वहां से भाग निकला।

सिपाही भूपेन्द्र टक्कर मारने के समय वहां से भाग गया था और फिर उसे हैबतपुर बस स्टेंड पर मिला। उसने डायल 112 पर सूचना दी। पुलिस उसको नारनौंद के नागरिक अस्पताल में ले गई जहां से डॉक्टरों ने उसे इलाज के लिए हिसार रेफर कर दिया। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। हवलदार सुनील ने कहा कि विकास, वजीर व सोनू ने उसका अपहरण करके सरकारी कार्य में बाधा डाली और जान से मारने की नीयत से उसे टक्कर मारते हुए व एक लाख रुपए के लिए बिना वजह मार पिटाई की है। नारनौंद थाना पुलिस ने विकास, वजीर और सोनू के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

   

सम्बंधित खबर