सिरसा: शराब पीकर आने पर मां ने बेटे को टोका तो सिर में डंडा मार कर कर दी मां की हत्या

सिरसा 27 जून (हि.स.)। बेटे ने सिर पर डंडा मारकर अपनी मां की हत्या कर दी। बेटा शराब पीने का आदी है और उसकी इस लत के कारण उसकी पत्नी भी उसे छोड कर चली गई थी। शराब पीकर घर आने पर मां ने बेटे को डांटा था। घटना की सूचना मिलने पर ऐलनाबाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मृतका के शव का पोस्टमार्टम गुरुवार दोपहर सिरसा के सिविल हॉस्पिटल में किया गया। पुलिस ने घरवालों का बयान दर्ज करके आरोपी बेटे जसवंत के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार गांव भूरटवाला निवासी 62 वर्ष नैना देवी के पति बीरबल की 10 साल पहले मौत हो चुकी है। उसका पुत्र जसवंत शराब पीने का आदी है। जसवंत के शराब पीने की लत से उसकी पत्नी भी उसे कुछ समय पहले छोड़कर चली गई थी। बुधवार रात को जसवंत शराब पीकर घर आया तो नैना देवी उसे डांटने लगी। जिससे मां-बेटे के बीच झगड़ा हो गया। इसके बाद गुस्से में आकर जसवंत ने अपनी मां नैना देवी के सिर पर डंडा मारा। सिर में डंडा लगने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। शोर मचाने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीण घायल नैना देवी को लेकर इलाज के लिए सिरसा सिविल हॉस्पिटल पहुंचे। यहां इलाज के दौरान रात को ही उसकी मौत हो गई।

जसवंत अपनी मां के सिर पर डंडा मारने के बाद मौके से फरार हो गया था। घटना की सूचना मिलने पर ऐलनाबाद पुलिस की एक टीम गांव भूरटवाला व दूसरी टीम सिरसा सिविल हॉस्पिटल में पहुंची। वीरवार सुबह मृतका के सारे रिश्तेदार सिविल हॉस्पिटल पहुंचे तो पुलिस ने परिजनों का बयान दर्ज किया। पुलिस का कहना है कि आरोपी जसवंत के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/रमेश/संजीव

   

सम्बंधित खबर