पलवल : इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई, लड़के से मिलने पर लड़की की करी पिटाई

पलवल, 27 जून (हि.स.)। इंस्टाग्राम पर दोस्ती होने के बाद फोन पर बातें होने लगी तो युवती दिल्ली से युवक से मिलने उसके गांव सैलोठी पहुंच गई। आरोप है कि युवक व उसके परिजनों ने उसके साथ मारपीट की और उसका मोबाइल फोन तोड़ दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी दी। सदर थाना पुलिस ने गुरुवार को युवती की शिकायत पर 4 के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार दिल्ली के सागरपुर निवासी सपना कुमारी ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह बिहार की रहने वाली है। उसकी सैलोठी गांव निवासी दीपक से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई तो दोनों फोन कॉल से बातें करने लगी। आरोप है कि सपना पहले से दीपक व उसके परिवार के लोगों को जानती है। सपना कुमारी 25 जून को दीपक से मिलने सैलोठी गांव पहुंची तो वहां दीपक की मां बृजेश, उसके भाई संदीप व कपिल व चाचा वीरपाल भी मिले।

उसका आरोप है कि उक्त सभी ने उसके साथ उक्त लोगों ने मारपीट की और उसके मोबाइल फोन को भी तोड़ दिया। विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद सपना कुमारी सदर थाना पहुंची और इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने सपना की शिकायत पर बृजेश, संदीप, कपिल व वीरपाल के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इंस्टाग्राम पर दोस्ती होने के बाद फोन पर बातें होने लगी तो युवती दिल्ली से युवक से मिलने उसके गांव सैलोठी पहुंच गई। आरोप है कि युवक व उसके परिजनों ने उसके साथ मारपीट की और उसका मोबाइल फोन तोड़ दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी दी। सदर थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर 4 के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सदर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने गुरूवार को जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली के सागरपुर निवासी सपना कुमारी ने दी शिकायत में कहा है कि वह बिहार की रहने वाली है। उसकी सैलोठी गांव निवासी दीपक से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई तो दोनों फोन कॉल से बातें करने लगी। आरोप है कि सपना पहले से दीपक व उसके परिवार के लोगों को जानती है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

   

सम्बंधित खबर