नशा तस्कर पिता-पुत्र पर सिरसा पुलिस की बड़ी कार्रवाई

सिरसा पुलिस की गई कार्रवाईसिरसा पुलिस बड़ी कार्रवाई के िलए तैयार

-गांव माधोसिंघाना में सरकारी जमीन पर अवैध रुप से बनाई गई दुकान पर चला बुलडोजर

सिरसा 27 जून (हि.स.)। पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण के नेतृत्व में जिला पुलिस द्वारा जहां नशा तस्करों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है, वहीं पर जिला पुलिस की और से नशे के सौदागरों द्वारा अर्जित की गई काली कमाई तथा उनके द्वारा सरकारी जमीनों पर किए गए अवैध कब्जों पर भी जिला पुलिस ने स्थानीय प्रशासन के सहयोग से पीला पंजा चलाना शुरु कर दिया है।

जिला पुलिस प्रशासन ने स्थानीय प्रशासन के सहयोग से गांव माधोसिंघाना निवासी नशा तस्कर मोनू उर्फ सोनू पुत्र लक्ष्मण सिंह व उसके पिता लक्ष्मण सिंह निवासी गांव माधोसिंघाना के द्वारा अवैध रूप से सरकारी जमीन कब्जा कर करीब 100 गज में बनाई गई दुकान पर बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया गया। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया कि जिला पुलिस की और से नशा तस्करों पर शिकंजा कसने के लिए जिला पुलिस द्वारा स्थानीय प्रशासन के सहयोग से यह कार्रवाई की गई है,और भविष्य में भी नशा तस्करों पर पुलिस प्रशासन द्वारा कड़ा एक्शन लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि नशा तस्कर गांव माधोसिंघाना निवासी मोनू उर्फ सोनू के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत थाना सदर सिरसा,हिसार तथा राजस्थान के नोहर थाने सहित कुल तीन मामले दर्ज है । जबकि उसके पिता लक्ष्मण सिंह के खिलाफ थाना सदर सिरसा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत एक अभियोग दर्ज है ।

पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया कि सदर थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर जगदीश चंद्र, ड्यूटी मैजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार अमित सहू व पंचायत ऑफिसर दिनेश कुमार के नेतृत्व में भारी पुलिस बल की मौजूदगी में इस कार्रावई को अंजाम दिया गया है । उन्होंने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से इस कार्रवाई में मल्लेकां पुलिस चौकी तथा पुलिस लाइन सिरसा से काफी मात्रा में पुलिस के जवान तथा महिला पुलिस की टीमों को शामिल किया गया था ।

नशा तस्कर मोनू उर्फ सोनू व उसके पिता लक्ष्मण सिंह ने गांव माधोसिंघाना के बस स्टैंड पर सरकारी जमीन पर करीब 100 गज पंचायती जमीन पर अवैध कब्जा कर दुकान बना रखी थी, जिनको स्थानीय प्रशासन के सहयोग से जेबीसी मशीन से ध्वस्त कर दिया गया है । पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने कहा कि नशे का कारोबार करने वालों व उन्हे संरक्षण देने वालो के खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई जारी रहेगी ।

हिन्दुस्थान समाचार/रमेश/संजीव

   

सम्बंधित खबर