पलवल: तेज रफ्तार का कहर पति की मौत पत्नी घायल

पलवल, 27 जून (हि.स.)। राष्ट्रीय राजमार्ग -19 पर मितरोला गांव के फ्लाई ओवर पर अल्टो कार की टक्कर से बाइक सवार पति की मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। मुंडकटी थाना पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई की शिकायत पर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को सिहौल गांव निवासी बिजेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसके पास 26 जून को देर शाम फोन आया कि आपके चाचा के बेटे महेश का मितरोल फ्लाई ओवर पर एक्सीडेंट हो गया है। शिकायत में कहा है कि महेश बाइक पर अपनी पत्नी रेखा के साथ किसी निजी कार्य से होडल गया था। वहां से लौटकर अपने गांव आ रहा था। रास्ते में नेशनल हाईवे-19 पर मितरोल फ्लाई ओवर पर एक कार गलत साइड में तेज रफ्तार से आई और महेश की बाइक में सीधी टक्कर मार दी।

बाइक सड़क पर गिरने से दोनों पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को किसी अनजान व्यक्ति ने उन्हें उपचार के लिए पलवल के निजी अस्पताल (तुला अस्पताल) में भर्ती करा दिया। सूचना मिलने पर वह अपने अन्य परिजनों के साथ तुला अस्पताल पहुंचा तो दोनों वहां भर्ती मिले। डॉक्टरों ने महेश की हालत नाजुक देखते हुए हॉयर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

जबकि महेश की पत्नी रेखा की अस्पताल में उपचार चल रहा था। परिजन महेश को एम्बुलेंस में इलाज के लिए एशियन अस्पताल फरीदाबाद लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने महेश को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने जब पता किया तो एक्सीडेंट करने वाली कार का नंबर उन्हें मिल गया।

मुंडकटी थाना प्रभारी सुंदरपाल ने गुरूवार को बताया कि आज सुबह मृतक के चचेरे भाई की शिकायत पर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया। पुलिस कार नंबर के आधार पर कार चालक की तलाश में जुटी हुई है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

   

सम्बंधित खबर