पलवल : युवक ने नाबालिग लड़की को जाल में फंसाकर अश्लील फोटो की वायरल

पलवल, 27 जून (हि.स.)। एक नाबालिग लड़की से दोस्ती कर उसके अश्लील फोटो व वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। समाज के लोगों ने पंचायत कर दोनों पक्षों का राजीनाम करा दिया। जब वह लड़की बालिग हुई तो उसकी शादी कर दी गई। आरोपी युवक ने शादी के बाद लड़की की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

लड़की के पिता की शिकायत पर गुरुवार को पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। उपमंडल हथीन के थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसकी 16 वर्षीय बेटी को शौयब नामक युवक ने जाल में फंसाकर जबरन उसके साथ करीब दो वर्ष पूर्व अश्लील फोटो व वीडियो बना ली। जिसके बारे में जब नाबालिग ने अपने परिजनों को बताया तो उन्होंने इसका विरोध किया और आरोपी के खिलाफ गांव के मौजिज लोगों से शिकायत की। जिसके बाद मौजिज लोगों ने दोनों पक्षों को पंचायत में बुलाया और मामले को पंचायी तौर पर निपटा दिया।

उसने बताया कि आरोपी युवक ने नाबालिग लड़की के फोटो को अपने मोबाइल से डिलीट नहीं किया और जब वह बालिग हो गई और उसकी शादी कर दी तो आरोपी युवक ने उसकी अश्लील वीडियो व फोटो को सोशल मीडिया पर वायर कर दिया। जिसका पता चलने पर लड़की के पिता ने इसकी शिकायत उटावड़ थाना पुलिस को देकर आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग करते हुए सजा देने की अपील की।

उटावड़ थाना की महिला जांच अधिकारी सुरेखा ने गुरूवार को जानकारी देते हुए बताया कि बच्ची के पिता की शिकायत आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354ए, 354डी व 8 पोक्सो एक्ट एवं 66ई, 67ए आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है, क्योंकि जब बच्ची के साथ वारदात हुई उस समय उसकी उम्र 16 वर्ष थी, लेकिन अब वह बालिग हो चुकी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

   

सम्बंधित खबर