हरियाणा की सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी जेजेपी: दुष्यंत चौटाला

चंडीगढ़, 27 जून (हि.स.)। हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता दुष्यंत चौटाला ने भाजपा गठबंधन के मुद्दे पर पहली बार पलटवार करते हुए कहा है कि जेजेपी को भाजपा के साथ गठबंधन करके भारी नुकसान हुआ है। भविष्य में भाजपा के साथ जाने का कोई औचित्य नहीं है।

चंडीगढ़ में गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश की जनता में भाजपा के प्रति भारी रोष था जिसका खामियाजा जेजेपी को भुगतना पड़ा है। पूर्व उपमुख्यमंत्री ने निकट भविष्य में होने वाले राज्यसभा चुनाव को लेकर कहा कि हरियाणा में राज्यसभा की एक सीट पर होने वाले चुनाव में कांग्रेस तथा भाजपा मिलकर खेल रहे हैं। दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि अगर कांग्रेस असलियत में भाजपा को टक्कर देना चाहती है तो साझा सामाजिक राज्यसभा उम्मीदवार उतारे, हम साथ देने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पहले ही मैदान छोड़ रही है, भूपेंद्र हुड्डा द्वारा नंबर न होने की बात कहना भाजपा के साथ मैच फिक्सिंग को दिखाता है।

जजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस किसी भी सामाजिक व्यक्ति, किसी खिलाड़ी को राज्यसभा में भेजे तो विपक्ष पूरी तरह से एकजुट होगा। भविष्य की रणनीति पर बोलते हुए दुष्यंत ने कहा कि पांच जुलाई से जेजेपी द्वारा जिला स्तर पर बैठकों का आयोजन किया जाएगा। सभी 22 जिलों में कार्यकर्ताओं का फीडबैक लेकर विधनसभा चुनाव की तैयारी की जाएगी। उन्होंने कहा कि जेजेपी प्रदेश के सभी 90 विधानसभा हलकों में अपने प्रत्याशी उतारेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/संजीव/संजीव

   

सम्बंधित खबर