प्रेम प्रसंग के चलते चाचा-भतीजी ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या

जालौन, 27 जून (हि.स.)। कोतवाली कालपी के ग्राम बरदौली निवासी बृजलाल अहिरवार की ससुराल कोंच क्षेत्र के ग्राम हिंगुटा में थी। इस कारण उनका 22 वर्षीय पुत्र मनीष अहिरवार का अपने मामा के यहां आना जाना लगा रहता था। इसी दौरान मनीष का ममेरे भाई की बेटी 19 वर्षीय दीक्षा गौतम से मेलजोल बढ़ गया। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं।

दीक्षा बाद में उरई के मुहल्ला सुशील नगर में रहकर भदौरिया क्लासेस में कोचिंग करने लगी थी तो मनीष का यहां आना जाना हो गया था। दोनों का प्रेम इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों शादी करने को राजी थे। बुधवार की दोपहर को मनीष दीक्षा को अपने साथ ले गया और पूरा दिन साथ रहने के बाद गुरुवार तड़के कालपी कोतवाली क्षेत्र के झांसी कानपुर रेल मार्ग स्थित छौंक व ऊसरगांव के बीच रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कट कर जान दे दी। कुछ देर बाद उधर से गुजरे ग्रामीणों ने युवक-युवती के ट्रैक पर क्षत-विक्षत शव देखें तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव की शिनाख्त कर उनके परिजनों को जानकारी दी।

कालपी कोतवाली प्रभारी नागेंद्र पाठक ने बताया कि दोनों के प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ विशाल/मोहित

   

सम्बंधित खबर