नाबालिग की दुष्कर्म के बाद हत्या मामले को लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर बोला हमला

देहरादून, 27 जून (हि.स.)। उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने हरिद्वार जनपद के बहादराबाद में नाबालिग लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या मामले को लेकर प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोला है। माहरा ने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार के दो वर्ष के कार्यकाल में राज्य में हत्या, चोरी, डकैती, मासूमों से दुष्कर्म जैसे जघन्य अपराधों की घटनाओं में वृद्धि हुई है।

करन माहरा ने गुरुवार को कहा कि अंकिता भंडारी हत्याकांड, हेमा नेगी हत्याकांड, पिंकी हत्याकांड, मंगलौर में अस्पताल के बाहर से विवाहिता को अगवाकर सामूहिक दुष्कर्म, श्रीनगर अस्पताल में युवती से दुष्कर्म का प्रयास, अल्मोड़ा के द्वाराहाट क्षेत्र में युवती के साथ दुष्कर्म, देहरादून में शौच के लिए निकली महिला को बंधक बनाकर दुष्कर्म के बाद अब हरिद्वार जनपद के बहादराबाद में दुष्कर्म के उपरान्त हत्या की घटना मानवता को शर्मशार करने वाली घटना है। महिला अत्याचार की इन घटनाओं से गिरती कानून व्यवस्था तो उजागर हुई ही है, ये घटनायें मानवता को शर्मसार करने वाली तथा देवभूमि उत्तराखंड की अस्मिता को कलंकित करने वाली हैं।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इन घटनाओं की कठोर शब्दों में निंदा करते हुए दोषियों को फांसी की सजा दिये जाने की मांग करती आ रही है ताकि इस प्रकार के अपराध करने वालों के लिए एक नजीर साबित हो।

हिन्दुस्थान समाचार/ साकेती/सत्यवान/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर