मुरादाबाद के नवागत जिलाधिकारी अनुज कुमार सिंह ने संभला पदभार

मुरादाबाद में पत्रकारों से वार्ताकरते नवागत जिलाधिकारी अनुज कुमार सिंह।मुरादाबाद में पत्रकारों से वार्ताकरते नवागत जिलाधिकारी अनुज कुमार सिंह।मुरादाबाद में पत्रकारों से वार्ताकरते नवागत जिलाधिकारी अनुज कुमार सिंह।मुरादाबाद में पत्रकारों से वार्ताकरते नवागत जिलाधिकारी अनुज कुमार सिंह।मुरादाबाद में पत्रकारों से वार्ताकरते नवागत जिलाधिकारी अनुज कुमार सिंह।मुरादाबाद में पत्रकारों से वार्ताकरते नवागत जिलाधिकारी अनुज कुमार सिंह।

जनता की समस्याओं का समाधान हमारी प्राथमिकता : अनुज कुमार सिंह

मुरादाबाद, 27 जून (हि.स.)। मुरादाबाद के नवागत जिलाधिकारी अनुज कुमार सिंह ने गुरुवार को मुरादाबाद के जिलाधिकारी के रूप में कार्यभार ग्रहण कर लिया। वर्ष 2013 बैच के आईएएस अनुज कुमार सिंह अभी तक जनपद सीतापुर के डीएम के रूप में कार्य कर रहे थे। पहले दिन पत्रकारों से रूबरू हुए नए जिलाधिकारी का कहना है कि विकास, कानून व्यवस्था, जनता की समस्याओं का समाधान, शासन की मंशा के अनुरूप योजनाओं का सही ढंग क्रियान्वयन कराना मेरी प्राथमिकता रहेगी।

नवागत जिलाधिकारी अनुज कुमार सिंह बांदा व बिजनौर जनपद में एसडीएम, गोरखपुर के मुख्य विकास अधिकारी और गोरखपुर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष, हापुड़ और सीतापुर के जिलाधिकारी जैसे महत्वपूर्ण पदों पर रह चुके हैं। डीएम अनुज कुमार सिंह ने आज मुरादाबाद में कलेक्ट्रेट स्थित मुख्य कोषागार पहुंचकर कार्यभार ग्रहण किया। इसके बाद कलेक्ट्रेट में अधिकारियों और कर्मचारियों से मिले। इसके बाद मीडिया से मुखतिब होकर अपनी प्राथमिकता गिनाते हुए उन्होंने कहा कि शासन की योजनाओं का लाभ आम जन तक पहुंचाना प्राथमिकता में प्रथम कार्य होगा। फरियादियों की समस्याएं प्राथमिकता के साथ सुनीं जाएंगी और त्वरित निस्तारण भी होगा। आईजीआरएस, जनसुनवाई पर लोगों की समस्याओं का समय रहते हुए समाधान हो।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर