समाधान शिविरों में आई शिकायतों का 30 जून तक होगा निपटारा: नायब सैनी

केन्द्रीय मंत्री अमित शाह के दौरे से भाजपा के नेता व कार्यकर्ता उत्साहित

सरकार को अल्पमत में बताने वाले हुड्डा पहले अपने विधायकों को करें एकत्र: सैनी

चंडीगढ़, 27 जून (हि.स.)। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा है कि प्रदेश में जिला व उपमंडल स्तर पर शुरू किए गए समाधान शिविरों में अभी तक करीब बीस हजार समस्याएं आई हैं। जिनमें से 5500 से अधिक का निपटारा हो चुका है।

गुरुवार को चंडीगढ़ में मंत्रिमंडल की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री ने बताया कि सभी अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि प्रदेश से आई प्राॅपर्टी आईडी तथा परिवार पहचानपत्रों संबंधी सभी शिकायतों का 30 जून तक निपटारा किया जाए। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के हरियाणा दौरे को लेकर पार्टी के कार्यकर्ता व नेता पूरी तरह से उत्साहित हैं। विस्तारित प्रदेश कार्यकारिणी बैठक को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। 29 जून को होने वाली इस बैठक में करीब तीन हजार कार्यकर्ता व नेता भाग लेंगे। पार्टी के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान समेत तमाम वरिष्ठ नेता इस बैठक में भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि इस बैठक का मुख्य एजेंडा तीसरी बार हरियाणा में भाजपा की सरकार बनाना होगा। मुख्यमंत्री ने बताया कि इस बैठक के बाद पार्टी के सभी नेता व कार्यकर्ता अपने-अपने स्तर पर विधानसभा चुनाव की तैयारियों के लिए फील्ड में उतर जाएंगे।

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा के सरकार को अल्पमत में बताने और राज्यपाल से सरकार भंग करने की मांग करने पर कटाक्ष करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हुड्डा अब से नहीं पिछले कई वर्षों से सरकार गिराने के सपने देख रहे हैं। उनके द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव विधानसभा में गिर चुके हैं। सरकार पर कटाक्ष करने की बजाए बेहतर होगा हुड्डा अपने विधायकों को संभालें।

हिन्दुस्थान समाचार/संजीव/सुनील

   

सम्बंधित खबर