तीन साइबर ठगों के मकानों पर चला बुलडोजर, तीनों फरार

भरतपुर, 27 जून (हि.स.)। डीग जिले के कामां थाना इलाके में साइबर ठगों के अवैध ठिकानों पर गुरुवार को पुलिस का बुलडोजर चला। तीन साइबर ठगों ने साइबर ठगी के पैसे से वन विभाग की जमीन पर मकान बनाए थे। जिन्हें पुलिस ने चिह्नित कर धराशायी कर दिया। तीनों साइबर ठग फरार हैं। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

एडिशनल एसपी गुमना राम ने बताया कि कामां थाना इलाके लेवड़ा गांव में ऑपरेशन एंटी वायरस के तहत कार्रवाई की गई है। जिन अपराधियों ने ऑनलाइन ठगी के रुपयों से वन विभाग की जमीन पर अवैध आशियाने बनाए हुए थे। उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए तीन साइबर ठगों के मकानों को तोड़ा है। कार्रवाई के दौरान डीग जिले की पुलिस, वन विभाग की टीम मौके पर मौजूद है। इस कार्रवाई के माध्यम से कड़ा सन्देश दिया जा रहा है। साइबर ठगी के पैसे से अवैध निर्माण को रहने नहीं दिया जाएगा। पुलिस और भी साइबर ठगों के ठिकानों को चिह्नित कर रही है। सीएम और आईजी के निर्देश हैं कि साइबर ठगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

असल में, एक मार्च से साइबर ठगों के खिलाफ ऑपरेशन एंटी वायरस चलाया जा रहा है। जिसमें पुलिस ऐसे साइबर ठगों को चिन्हित कर रही है जिन्होंने साइबर ठगी के पैसे से सरकारी जमीन पर निर्माण करवाया हुआ है। पुलिस को जांच में पता लगा कि लेवड़ा गांव में भोपा, बब्बर, वाजिद नाम के साइबर ठगों ने साइबर ठगी के पैसे वन विभाग की जमीन पर अवैध मकानों का निर्माण करवाया हुआ है। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों साइबर ठगों के मकानों को तोड़ा। तीनों साइबर ठगों की पुलिस तलाश कर रही है। तीनों साइबर ठग काफी समय से फरार चल रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/संदीप

   

सम्बंधित खबर