युवक की सिर पर गोली मार कर हत्या

जयपुर, 28 जून (हि.स.)। जयपुर ग्रामीण जिले के जमवारामगढ़ इलाके में गुरुवार- शुक्रवार की मध्यरात्रि चलती कार में शराब पार्टी के बाद प्रॉपर्टी व्यवसायी एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। पुलिस जानकारी में सामने आया है कि युवक के गोली सिर में लगी थी। युवक को खून से लथपथ हालात में सवाई मानसिंह अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने हत्या के आरोप में दो दोस्तों को हिरासत में लिया गया है बाकि एक अन्य दोस्त की तलाश की जा रही है। कार में चार दोस्त सवार थे और उनमें से ही एक कार चला रहा था। घटना जयपुर स्टेट हाइवे की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थानाधिकारी हरदयाल मीना ने बताया कि गोली लगने से जमवारामगढ़ (जयपुर) की खसानों की ढाणी लाली निवासी मुकेश गुर्जर (26) की मौत हो गई। जो प्रॉपर्टी व्यवसायी का काम करता था। गुरुवार- शुक्रवार की मध्यरात्रि को सिर में गोली लगने पर मुकेश को लहूलुहान हालत में कार सवार दोस्त सवाई मानसिंह अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाकर तीनों दोस्त फरार हो गए। जहां एसएमएस अस्पताल में इलाज के दौरान मुकेश की मौत हो गई। अस्पताल प्रशासन की ओर से जमवारामगढ़ थाना पुलिस को गोली लगने से युवक की मौत की सूचना दी गई। मेडिकल सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को मोर्चरी में रखवाया और परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के हवाले कर दिया।

पुलिस प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि गुरुवार रात को प्रॉपर्टी कारोबारी मुकेश अपने तीन दोस्तों के साथ घूमने निकला था। आंधी स्टेट हाईवे पर चारों दोस्त चलती कार में शराब पार्टी कर रहे थे। शराब पार्टी के दौरान चली गोली मुकेश गुर्जर के सिर में जा लगी। जिसकी इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दो दोस्तों को राउंडअप कर लिया है, तीसरे फरार साथी की तलाश की जा रही है। पुलिस जांच कर रही है कि किसी रंजिश में आकर गोली मारी गई है या गलती से हुए फायर में मुकेश को गोली लगी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश/संदीप

   

सम्बंधित खबर