शाहजहांपुर में छोटे भाई की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या

शाहजहांपुर, 28 जून (हि.स.)। थाना रोजा क्षेत्र के गांव हेतमपुर में शुक्रवार सुबह बड़े भाई ने छोटे भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया,जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और फरार आरोपी को तलाश कर रही है।

गांव हेतमपुर निवासी सोनू (25) को उसके बड़े भाई डब्लू ने कुल्हाड़ी से हमला कर घायल कर दिया था। गंभीर रूप से घायल युवक को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई।

भाई मोनू ने बताया कि बीती रात डब्लू का अपनी पत्नी से विवाद हो गया था। सोनू और परिवार के अन्य सदस्यों ने विवाद शांत करना चाहा जिसपर डब्लू की सोनू से काफी कहासुनी हो गई। विवाद शांत होने के बाद सोनू और परिवार के अन्य सदस्य सो रहे थे। शुक्रवार सुबह करीब तीन बजे डब्लू ने घर में रखी कुल्हाड़ी से सोनू पर हमला कर दिया। वारदात के बाद आरोपित वहां से भाग निकला। परिजनों ने उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया,जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

रोजा प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि युवक की उसके भाई ने कुल्हाड़ी से हमलाकर हत्या कर दी है। पुलिस गहनता से मामले की छानबीन कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/अमित/दीपक/राजेश

   

सम्बंधित खबर