संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, हत्या का आरोप

महोबा

महोबा, 28 जून (हि.स.)। जनपद में संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता की मौत की सूचना पर शुक्रवार की सुबह पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतका के परिजनों ने ससुरालियों पर बीमारी का बहाना बना नींद की गोलियां खिलाने और गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

चरखारी कस्बा के मुहाल नजरबाग निवासी सुन्ता ने पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता को शिकायती पत्र दिया है। इसमें उन्होंने बताया कि उसने 06 वर्ष पूर्व अपनी बेटी रचना का विवाह मध्य प्रदेश में छतरपुर के लवकुश नगर थाना क्षेत्र स्थित इटवा गांव निवासी राजेश श्रीवास के साथ किया था। शादी के कुछ दिनों के बाद से ही ससुरालीजन बेटी को प्रताड़ित करने लगे। बीमारी का बहाना बनाकर बेटी को नींद की गोलियां दी जा रही थी। बीते गुरुवार को रचना अपनी बड़ी बहन मीरा के साथ बीजानगर गांव में दिखाने गई थी। लौटकर बहन उसको उसके घर पर छोड़कर आई और रात में सूचना मिली की बेटी की मौत हो गई है।

मृतका की मां ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है। रचना को एक संतान है। पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ उपेंद्र/दीपक

   

सम्बंधित खबर