प्रदेश के मंत्री ओमप्रकाश राजभर को बर्खास्त करने की मांग,अमिताभ ठाकुर ने लिखा पत्र

वाराणसी, 28 जून (हि.स.)। आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर को तत्काल प्रभाव से मंत्री पद से बर्खास्त करने की मांग की है।

अमिताभ ठाकुर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजे गए पत्र में लिखा है कि किसी भी पार्टी द्वारा अपने प्रत्याशी को टिकट देते समय उसके आपराधिक इतिहास की पूरी जानकारी प्राप्त करना कानूनन अनिवार्य है। बेदी राम ने 2022 में चुनाव आयोग के समक्ष दिए हलफनामे में उन पर यूपी, राजस्थान तथा मध्य प्रदेश में रेलवे भर्ती, पुलिस भर्ती तथा एमपीपीसीएस के 8 मुकदमों का स्वयं ही उल्लेख किया था, जो ओमप्रकाश राजभर को इस तथ्य की पूरी जानकारी होने का स्पष्ट प्रमाण है। अब स्वयं ओम प्रकाश राजभर बेदी राम की तारीफ करते हैं। इसका वीडियो सामने आने के बाद से इस पूरे प्रकरण में उनकी संलिप्तता के तथ्य सामने आते दिखते हैं।

अमिताभ ठाकुर ने मुख्यमंत्री से देश में परीक्षाओं की सुचिता को बरकरार रखने तथा प्रदेश सरकार पर लग रहे दागों को समाप्त करने के लिए तत्काल ओम प्रकाश राजभर को मंत्री पद से हटाने की मांग की है।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/मोहित

   

सम्बंधित खबर