सोनीपत: विधायक ने बस स्टैंड का निरीक्षण कर सफाई के दिए निर्देश

-ड्रेन नंबर-6 के निर्माण के चलते कारण गंदा पानी कई कालोनियों व बस अड्डे में भर गया

सोनीपत, 28 जून (हि.स.)। विधायक सुरेंद्र पंवार ने बस स्टैंड सोनीपत का औचक निरीक्षण किया। ड्रेन नंबर-6 के कारण बस स्टैंड पर जमा गंदे पानी से यात्री परेशान दिखे। पंवार ने मौके पर ही ड्रेन की समस्या के समाधान के निर्देश दिए।

विधायक पंवार को यात्रियों ने शुक्रवार को बताया कि ड्रेन नंबर-6 को कवर करने का कार्य धीमी गति से हो रहा है, जिससे बस स्टैंड और आसपास की कालोनियों में गंदा पानी जमा हो रहा है। पानी निकासी की उचित व्यवस्था न होने के कारण यह पानी बस स्टैंड और कालोनियों में घुस रहा है। इसके अलावा, ड्रेन के कार्य के कारण बस स्टैंड की दीवार भी ढह गई है, जिससे समस्या और विकराल हो गई है।

विधायक पंवार ने नगर निगम के अधिकारियों से कहा कि बस स्टैंड के हिस्से वाले कार्य को जल्द से जल्द पूरा करवाया जाए। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि समस्या का समाधान जल्द नहीं हुआ तो ठोस कदम उठाने होंगे। उन्होंने बताया कि बस स्टैंड पर प्रतिदिन हजारों लोग आते-जाते हैं और अगर बस स्टैंड की हालत ऐसी है तो अन्य जगहों की स्थिति का अनुमान लगाना मुश्किल नहीं है। यात्रियों ने गंदे पानी के कारण बीमारियों की आशंका जताते हुए समस्या के जल्द समाधान की मांग की है। सीनियर डिप्टी मेयर राजीव सरोहा, पार्षद सुरेंद्र नैय्यर, देवेंद्र कादयान, प्रवीन, धर्मपाल, कृष्णा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेंद्र/संजीव

   

सम्बंधित खबर