सोनीपत: सांसद दीपेंद्र हुड्डा के अपमान पर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

-लोकसभा स्पीकर का पुतला जलाया और जमकर नारेबाजी

सोनीपत, 28 जून (हि.स.)। बस स्टैंड स्थित बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर पार्क के सामने सांसद दीपेंद्र हुड्डा यूथ ब्रिगेड और कांग्रेसजनों ने लोकसभा स्पीकर द्वारा दीपेंद्र हुड्डा का अपमान किए जाने पर शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने लोकसभा स्पीकर का पुतला जलाया और जमकर नारेबाजी की। कांग्रेसियों ने कहा कि सदन में सभी सदस्यों को बोलने का अधिकार है। उनका अपमान करना अनुचित है। इससे पहले, कांग्रेसजनों ने बाबा साहेब अंबेडकर को पुष्पांजलि अर्पित की।

विधायक सुरेंद्र पंवार ने कहा कि सभी सदस्य जनता द्वारा चुनकर सदन में पहुंचते हैं और उनका कर्तव्य है कि वे संविधान की रक्षा करें। जनता की आवाज को सदन में उठाएं। उन्होंने कहा कि लोकसभा में जय संविधान बोलने पर स्पीकर का आपत्ति करना गलत है। दीपेंद्र हुड्डा ने जब यह कहा कि जय संविधान बोलने पर आपत्ति नहीं होनी चाहिए, तो स्पीकर ने उन्हें बैठने को कहा और अपमानित किया।

सांसद दीपेंद्र हुड्डा चार बार लोकसभा से एक बार राज्य सभा से सांसद पूरे देश में लोकप्रिय हैं। लोकसभा स्पीकर का यह व्यवहार उनके प्रति अहंकार दर्शाता है, जिसकी हर तरफ निंदा हो रही है। इस प्रदर्शन में पूर्व विधायक पदम सिंह दहिया, जिला पार्षद संजय बडवासनिया, सीनियर डिप्टी मेयर राजीव सरोहा, नीलकंठ मुखीजा, सुरेंद्र छिक्कारा, ललित पंवार, सुरेश त्यागी, मनोज रिढाऊ, कमल हसीजा, सुरेंद्र शर्मा, पार्षद बिजेंद्र मलिक, पार्षद सुरेंद्र नैय्यर, पार्षद सूर्या दहिया शामिल हुए।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेंद्र//संजीव

   

सम्बंधित खबर