सोनीपत : केपीएम एक्सप्रेसवे पर कारसवार की गोली मारकर हत्या

सोनीपत, 28 जून (हि.स.)। कुंडली-पलवल-मानेसर एक्सप्रेसवे पर कार सवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गांव जठेड़ी के पास चालक का शव कार के अंदर मिला। मृतक की पहचान दिल्ली के स्वरूप नगर निवासी सुरेश के रूप में हुई, जो दिल्ली में डेयरी चलाते थे।

सोनीपत के कुंडली-पलवल-मानेसर एक्सप्रेसवे पर गांव जठेड़ी के पास शुक्रवार को रजत नाम के राहगीर ने सुबह तड़के साढ़े तीन बजे कार को डिवाइडर पर चढ़ा देखकर पुलिस को सूचना दी। कार में एक युवक का शव मिला, जिसके सिर में दो गोली मारी गई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने कागजातों के आधार पर मृतक के परिजनों को जानकारी दी। पुलिस और एफएसएल की टीम ने जांच की है।

मृतक के भाई राकेश ने पुलिस को बताया कि सुरेश डेयरी चलाते थे और अपनी पत्नी से मनमुटाव चल रहा था, जिससे वे अकेले रहते थे। रात करीब नौ बजे सुरेश घर से अपनी कार लेकर निकले थे। शुक्रवार सुबह उन्हें हत्या की जानकारी मिली। उन्होंने किसी पर शक नहीं जताया है।

परिजनों ने बताया कि सुरेश का अपनी पत्नी भारती से मनमुटाव चल रहा था, जिसके चलते वे दो साल से अलग रह रहे थे। उनके पास दो बेटियां और एक बेटा है। पुलिस ने उनकी पत्नी से भी संपर्क किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेंद्र//सुनील

   

सम्बंधित खबर