यमुनानगर : डंपर ने बाइकसवार दंपत्ति को कुचला, ग्रामीणों ने लगाया जाम

यमुनानगर, 28 जून (हि.स.)। गांव देवघर में गुरुकुल कन्या विद्यालय के पास शुक्रवार को तेज रफ्तार से आ रहे रेत से भरे डम्फर ने बाइक सवार दंपत्ति को कुचल दिया। दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। उपमंडल अधिकारी छछरौली ने ग्रामीणों से वार्ता कर उचित कार्रवाई का आश्वासन देने पर ग्रामीण शांत हुए।

देवधर निवासी ग्रामीण चंद्र ने बताया कि शुक्रवार सुबह लगभग दस बजे के करीब देवधर निवासी सुभाष (45) अपनी पत्नी सुमन (40) के साथ बाइक से पास के गांव से दवा लेने गया था। दवा लेकर वह वापस देवधर आने के दाैरान गांव के पास ही गुरुकुल कन्या विद्यालय के निकट उनकी बाइक को सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार रेत से भरे ओवरलोड डम्फर ने टक्कर मारी दी। दुर्घटना में बाइकसवार दंपत्ति को बुरी तरह से कुचल दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना कीे सूचना मिलते ही तमाम ग्रामीण मौके पर ही एकत्र हो गए। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। दंपत्ति की मौत से नाराज़ ग्रामीणों ने पुलिस को शव उठाने से रोक दिया और ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगाकर मौके पर प्रशासनिक अधिकारियों को बुलाने की मांग की। बाद में उप मंडल अधिकारी छछरौली राजेश पुनिया, पुलिस उप अधीक्षक छछरौली महावीर सिंह, तहसीलदार छछरौली सुदेश मौके पर पहुंचे। परिजन ने ट्रक चालक के खिलाफ तहरीर दी। बाद में अधिकारियों ने सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों को समझाया। कई घंटे बाद अधिकारियों के आश्वासन पर ग्रामीण शांत हुए और सड़क पर लगाया जाम खोल दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/अवतार/सुनील

   

सम्बंधित खबर