कार सवार बदमाशों ने किया छात्र का अपहरण

जयपुर, 28 जून (हि.स.)। बजाज नगर थाना इलाके में कार सवार बदमाशों द्वारा एक कोचिंग छात्र का अपहरण करने का मामला सामने आया है। पीड़ित के परिजनों ने थाने में छात्र के अपहरण का मामला दर्ज करवाया। अब तक की पुलिस जांच में सामने आया है कि अपहरण स्टूडेंट का ममेरा भाई नागौर से एक लड़की को भागा ले गया है। लड़की के परिजन उन्हें ढूंढते हुए जयपुर आए। छात्र को अपहरण कर ले गए है। पुलिस ने अपहरण छात्र को छुड़ाने के लिए एक टीम नागौर भेजी है।

थानाधिकारी रण सिंह ने बताया कि सुजानगढ चुरू निवासी नरसीराम सेरड़िया (22) का अपहरण किया गया है। वह पिछले दो साल से हिम्मत नगर बजाज नगर में किराए से रहकर कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रहा है। 25 जून को शाम मुक्तानंद नगर में पानी पताशी खाते समय बदमाश उसे जबरन स्कॉर्पियो में डालकर किडनैप कर ले गए। नरसीराम से कॉन्टैक्ट नहीं होने पर दोस्तों से पूछने पर किडनैपिंग का पता चला। किडनैप नरसीराम के भाई गोपी किशन ने बजाज नगर थाने में मामला दर्ज करवाया।

पुलिस जांच में सामने अपहरण के पीछे लड़की होना सामने आया। नागौर में रहने वाली एक लड़की को अपहरण नरसीराम का ममेरा भाई घर से भागा ले गया। लड़की को ढूंढते हुए परिजन स्कॉर्पियो लेकर जयपुर आ गए। मुक्तानंद नगर में नरसीराम को मिलने पर उसको रोककर ममेरे भाई का पता बताने का दबाव डाला। किसी प्रकार की जानकारी नहीं होने की कहने पर स्कॉर्पियो में डालकर उसका अपहरण कर ले गए। अपहरणकर्ताओं की लोकेशन नागौर की आने पर पुलिस की एक टीम वहां के लिए रवाना हो गई।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश सैनी/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर