(अपडेट) प्रॉपर्टी कारोबारी की सिर में गोली लगने से मौत: गोली चली या गोली मारी जांच में जुटी पुलिस

जयपुर, 28 जून (हि.स.)। जयपुर ग्रामीण जिले के जमवारामगढ़ थाना इलाके में गुरुवार रात कार में शराब पार्टी करने के दौरान गोली लगने से एक प्रोपट्री कारोबारी की मौत हो गई। घटना के बाद कार में सवार एक युवक फरार हो गया, जबकि दो साथियों को पकड़ कर पुलिस पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार चार दोस्त गुरुवार रात कार में शराब पार्टी करते हुए अपने दोस्त के घर खाना खाने जा रहे थे। जयपुर स्टेट हाइवे पर अस्थल गांव में अचानक प्रोपट्री कारोबारी के सिर में गोली लग गई। घायल अवस्था में उसके दोस्त उसे लेकर सवाई मानसिंह अस्पताल पहुंचे,जहां पर उसकी मौत हो गई। गोली लगने से जमवारामगढ़ (जयपुर) की खसानों की ढाणी लाली निवासी मुकेश गुर्जर (26) पुत्र भौरी लाल की मौत हो गई। गोली उसके सिर के पीछे वाले हिस्से में लगी है।

थानाधिकारी हरदयाल मीणा ने बताया कि गोली लगने की घटना के बाद दोस्त उसे अस्पताल में भर्ती करवाया कर फरार हो गए थे। इनमें से दो को पकड़ कर पूछताछ की जा रही है, जबकि एक की तलाश की जा रही है। गुरुवार रात को प्रॉपर्टी कारोबारी मुकेश अपने तीन दोस्तों के साथ घूमने निकला था। आंधी स्टेट हाईवे पर चारों दोस्त चलती कार में शराब पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान उसके सिर में गोली लग गई। गोली किसने मारी और कैसे चली इसकी जांच की जा रही है।

कार सवार एक दोस्त के पास था हथियार

जमवारामगढ़ सीओ प्रदीप कुमार गोयल ने बताया कि हॉस्पिटल की मोर्चरी में शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है। जांच में सामने आया है कि शराब पार्टी के बाद रात करीब 2 बजे चारों दोस्त बोलेरो गाड़ी से आंधी इलाके में स्थित अपने दोस्त के घर खाना जाने जा रहे थे। रास्ते में जाते समय बोलेरो में बैठे साथी के पास मौजूद पिस्तौल से निकली गोली मुकेश के सिर में लगी थी।इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था, अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मुकेश के साथ जयपुर निवासी पुष्पेंद्र , आंधी निवासी सुंदर खटीक और जमवारामगढ़ निवासी अनुराग शर्मा कार में थे। इस मामले में सुंदर खटीक और अनुराग शर्मा को पकड़ कर पूछताछ की जा रही है। मुकेश को गोली मारी गई है या किसी कारण से बंदूक चलने से उसे गोली लगी है। इसकी जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम में एक गोली निकली है। गोली सिर के पीछे से हिस्से से लगी है जो कि नाक की हड्डी के पास आकर अटक गई।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश सैनी/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर