मुरादाबाद: 3.5 करोड़ लेकर भूमि का बैनामा नहीं कराने के आरोप में चार पर केस दर्ज

एडीजी के आदेश पर 3.5 करोड़ लेकर भूमि का बैनामा नहीं कराने के आरोप में 4 पर केस दर्जएडीजी के आदेश पर 3.5 करोड़ लेकर भूमि का बैनामा नहीं कराने के आरोप में 4 पर केस दर्जएडीजी के आदेश पर 3.5 करोड़ लेकर भूमि का बैनामा नहीं कराने के आरोप में 4 पर केस दर्जएडीजी के आदेश पर 3.5 करोड़ लेकर भूमि का बैनामा नहीं कराने के आरोप में 4 पर केस दर्जएडीजी के आदेश पर 3.5 करोड़ लेकर भूमि का बैनामा नहीं कराने के आरोप में 4 पर केस दर्जएडीजी के आदेश पर 3.5 करोड़ लेकर भूमि का बैनामा नहीं कराने के आरोप में 4 पर केस दर्ज

मुरादाबाद, 28 जून (हि.स.)। अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) बरेली के आदेश पर जिले के थाना कुंदरकी पुलिस ने शुक्रवार को 3.5 करोड़ रुपये लेकर भूमि का बैनामा नहीं कराने के मामले में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

थाना पाकबड़ा क्षेत्र निवासी अतुल गुप्ता ने एडीजी बरेली जोन रमित शर्मा को गुरुवार को दिए शिकायती पत्र में बताया था कि 23 दिसम्बर 2022 को कुंदरकी के मोहल्ला कायस्थान निवासी दिनेश बल भटनागर की करीब छह बीघा भूमि की खरीदने की बात हुई थी। उक्त जमीन कुल कीमत करीब चार करोड़ रुपये थी। अतुल ने बताया कि 26 जुलाई 2022 को 50 लाख रुपये उसने विपक्षी के बैंक खाते में आरटीजीएस के माध्यम से भेज दिए थे।

वहीं 23 दिसंबर 2022 को इकरारनामा के समय विपक्षी को 95 लाख नकद दिए थे। इसके बाद ढाई करोड़ नकद दिए गए, जो दोनों भाई दिनेश बल भटनागर व नरेश बल भटनागर बांट लिए है। इसके अतिरिक्त उनकी जमीन पर हुए मुकदमे को लड़ने में भी रुपये खर्च हुए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित /दीपक/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर