नगर निगम टीम ने जब्त की 25 क्विंटल पॉलिथीन, एक लाख रुपये जुर्माना वसूला

नगर निगम टीम ने जब्त की 25 क्विंटल पॉलिथीन, एक लाख रुपये जुर्माना वूसला नगर निगम टीम ने जब्त की 25 क्विंटल पॉलिथीन, एक लाख रुपये जुर्माना वूसला नगर निगम टीम ने जब्त की 25 क्विंटल पॉलिथीन, एक लाख रुपये जुर्माना वूसला नगर निगम टीम ने जब्त की 25 क्विंटल पॉलिथीन, एक लाख रुपये जुर्माना वूसला नगर निगम टीम ने जब्त की 25 क्विंटल पॉलिथीन, एक लाख रुपये जुर्माना वूसला नगर निगम टीम ने जब्त की 25 क्विंटल पॉलिथीन, एक लाख रुपये जुर्माना वूसला

मुरादाबाद, 28 जून (हि.स.)। नगर निगम टीम द्वारा शुक्रवार को प्रतिबंधित पॉलिथीन के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत आवास विकास मार्केट स्थित गोल्डन ट्रांसपोर्ट के पॉलिथीन गोदाम पर छापा मार कर वहां रखी 25 क्विंटल प्रतिबंधित पॉलिथीन बरामद की है। साथ ही एक लाख रुपये का जुर्माना भी वसूल किया गया है।

मुख्य कर निर्धारण अधिकारी आरती सिंह ने बताया कि नगर आयुक्त के निर्देश पर प्रतिबंधित पॉलिथीन के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पकड़ी गई प्रतिबंधित पॉलिथीन को जब्त कर लिया गया है। साथ ही एक लाख रुपये का जुर्माना भी वसूल किया गया है।

कार्रवाई के दौरान मुख्य कर निर्धारण अधिकारी आरती सिंह, आरआई दीपक सिंह, केशव विश्नोई, उमेश तोमर के अलावा निगम की टीम मौजूद रही।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित/सियाराम

   

सम्बंधित खबर