दो तेज रफ्तार मोटरसाइकिल में भिड़ंत, एक की मौत एक गंभीर घायल

रायपुर, 28 जून (हि.स.)। अभनपुर ब्लाॅक के गोबरा नवापारा थानांतर्गत आज शुक्रवार को दो तेज रफ्तार मोटरसाइकिल में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में एक मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई, वहीं दूसरा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे युवक का उपचार जारी है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर करीब 2.30 बजे नवापारा तर्री के पास तेज रफ्तार दो मोटरसाइकिल की आपस में भिड़ंत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों मोटरसाइकिल बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। लोगों द्वारा घटना की सूचना डायल 112 को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों युवक को नवापारा सीएचसी लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक का नाम मनीष साहू बताया जा रहा है, जो तर्री का रहने वाला था। मृतक निजी स्कूल में 12वीं कक्षा का छात्र था।

वहीं दूसरा मोटरसाइकिल चालक दुलेश्वर साहू पिता रोहित साहू (22 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हुआ, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रिफर कर दिया गया है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। फिलहाल पुलिस मामला दर्जकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंद्रनारायण शुक्ल

   

सम्बंधित खबर