कनकई नदी से सड़े-गले हालत में मिला अज्ञात युवक का शव

कनकई नदी से सड़े-गले हालत में मिला अज्ञात युवक का शवकनकई नदी से सड़े-गले हालत में मिला अज्ञात युवक का शव

किशनगंज , 28 जून (हि.स.)। जिले के टेढ़ागाछ थाना क्षेत्र में कनकई नदी के बेलवा डांगी के समीप एक अज्ञात व्यक्ति का शव पानी में तैरता हुआ मिला है। अज्ञात युवक के शव को देखने के लिए लोगों की भीड़ कनकई नदी के किनारे उमड़ी पड़ी।

मौके पर टेढ़ागाछ थानाध्यक्ष दल-बल के साथ वहां पहुंचे। शव को पानी से बाहर निकालकर कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मौके पर कुछ लोग युवक की हत्या कर शव को नदी में फेंक दिए जाने की बात कह रहे हैं। कुछ लोग नदी में डूबने से मौत हो जाने की चर्चा कर रहे हैं। टेढ़ागाछ थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक सिर्फ नीला रंग का पैंट पहने हुए है। जिसके दाहिने हाथ में हल्की चोट लगी है।

शव काफी सड़-गल चुका है।उनका कहना है कि शव का हाथ फैला और पैर मुड़ा हुआ है। जिससे प्रथम दृष्ट्या युवक की मौत पानी में डूबने से होना प्रतीत होता है। वैसे शव का पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुटी हुई है। पोस्टमॉर्टम के बाद पहचान के लिए शव को सदर अस्पताल में सुरक्षित रखा जाएगा। पहचान हो जाने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/धर्मेन्द्र/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर