तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने युवती को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

भिलाई/रायपुर, 28 जून (हि.स.)। जिले के भिलाई -3 थाना क्षेत्र के फोरलेन रोड पर बिजली कॉलोनी के पहले गेट के पास आज शुक्रवार सुबह एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने सड़क पार कर रही युवती को टक्कर मार दी, जिससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मोटरसाइकिल चालक को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार मृतिका मीनाक्षी वर्मा 20 वर्ष गतवा तालाब पार की रहने वाली थी। वह भिलाई चरोदा नगर निगम में भाजपा पार्षद व नेता प्रतिपक्ष राम खिलावन वर्मा की बेटी है। बताया जाता है कि मीनाक्षी वर्मा मेहंदी कोचिंग क्लास जाने घर से निकली थी। यात्री वाहन आटो तक पहुंचाने के लिए बिजली कॉलोनी के पहले गेट से होकर फोरलेन सड़क को पार कर रही थी।

सुबह 11.30 के लगभग दुर्ग से रायपुर की दिशा में जा रहे तेज रफ्तार मोटरसाइकिल चालक ने युवती को जबरदस्त ठोकर मार दिया। सिर पर गंभीर चोट लगने से सड़क पर खून बिखर गया और मौके पर ही मीनाक्षी वर्मा की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची भिलाई-3 पुलिस ने शव को शासकीय लाल बहादुर शास्त्री हास्पिटल सुपेला मर्च्यूरी भिजवा दिया। मामले में पुलिस ने मोटरसाइकिल चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंद्रनारायण शुक्ल

   

सम्बंधित खबर