कोलकाता के हॉस्टल में मोबाइल चोरी के संदेह में व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या

कोलकाता, 28 जून (हि.स.)। मॉब लिंचिंग की घटनाएं पश्चिम बंगाल में नहीं रुक रही हैं। जिले के बाद अब कोलकाता के बउबाजार स्थित हॉस्टल में पिटाई से एक व्यक्ति की मौत हो गयी है। आरोप है कि मोबाइल चोरी के संदेह में उसकी पिटाई की गई। आरोप है कि घटना हॉस्टल की दूसरी मंजिल पर हुई। इस घटना में पुलिस ने छात्रावास के अंदर से 14 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, घटना शुक्रवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे शुरू हुई। बउबाजार में उदयन हॉस्टल के सामने एक प्रसिद्ध मिठाई की दुकान है। आरोप है कि हॉस्टल में रहने वाले एक शख्स का मोबाइल फोन चोरी हो गया। इसके बाद छात्रों ने मिलकर विपरीत दिशा की दुकान से एक 37 वर्षीय व्यक्ति को पकड़ लिया और पिटाई शुरू कर दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। व्यक्ति को हॉस्टल के अंदर से बचाया गया। रक्तरंजित हालत में पुलिस उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गयी, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पत्नी ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस कर्मी स्थानीय सीसीटीवी कैमरों से फुटेज जुटाने की कोशिश कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों से राज्य के विभिन्न हिस्सों, खासकर उत्तर 24 परगना में मॉब लिंचिंग की घटनाएं हो रही हैं। ज्यादातर मामलों में बच्चा चोरी का आरोप लगाया जा रहा है। हिन्दुस्थान समाचार /ओम प्रकाश /गंगा

   

सम्बंधित खबर