लोजपा सांसदों ने प्रधानमंत्री से की मुलाकात

नई दिल्ली, 28 जून (हि.स.)। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के प्रमुख घटक दल लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के सांसदों ने शुक्रवार को संसद भवन के प्रधानमंत्री कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि लोजपा सांसदों के साथ मेरी शानदार बैठक हुई। उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को याद करते हुए कहा कि वह मेरे बहुत प्रिय मित्र थे, उनकी बहुमूल्य अंतर्दृष्टि की मुझे बहुत याद आती है।

प्रधानमंत्री मोदी ने लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान की सराहना करते हुए कहा कि मुझे चिराग पासवान को आगे बढ़ते देखकर खुशी हो रही है और वह अपने पिता के सपनों को पूरा कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि हमारी पार्टियां जन सेवा के लिए मजबूती से एक साथ हैं।

प्रधानमंत्री की पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का का स्नेह और मार्गदर्शन हमें नई ऊर्जा और विकसित भारत के संकल्प को साकार करने के लिए दृढ़इच्छाशक्ति प्रदान करता है।

प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि हमें अपना बहुमूल्य समय देने और अपने अनुभव को साझा करने के लिए आभार व्यक्त करता हूं।

उन्होंने एक अन्य पोस्ट में कहा कि ये हम सभी सांसदों के लिए गर्व और सौभाग्य की बात है, जब प्रधानमंत्री ने सभी की शिक्षा और राजनीतिक अनुभव को जानने में दिलचस्पी दिखाई। प्रधानमंत्री का स्नेह और मार्गदर्शन के लिए पार्टी के सभी नवनिर्वाचित सांसदों की ओर से आभार प्रकट करता हूं। प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व में हम सब विकसित भारत और सशक्त भारत के निर्माण के लिए संकल्पित हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुशील/दधिबल

   

सम्बंधित खबर