सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ महिला अधिकारी सुरक्षित बरामद

सक्ति /रायपुर, 28 जून (हि.स.)।ग्राम सराईपाली सक्ति में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ सीएचओ अनुपमा जलतारे को पुलिस ने सुरक्षित बिलासपुर से एक लडके के साथ बरामद कर लिया गया है ।

शुक्रवार को भाई रामनाथ जलतारे निवासी चिस्दा ने पुलिस में उनके अपहरण की शिकायत की थी।बताया गया था कि गुरुवार की शाम उनका अपहरण नगर पालिका परिषद के पास चौपाटी के पास-पास से किया गया था ।महिला अधिकारी के भाई को फ़ोन कर 15 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी।फिरौती ना देने पर हत्या कर बोरी में भरकर फेंक देने की धमकी दी गई थी।

बिलासपुर आईजी डॉ. संजीव शुक्ला ने बताया कि सक्ति में अपहरण की एक शिकायत मिली है, जिसके आधार पर रिपोर्ट लिख ली गई है। मामले की तस्दीक की जा रही है। जिस जगह अपहरण की बात कही जा रही है, वहां से अपहरण की पुष्टि नहीं हो रही है।

सक्ति की पुलिस अधीक्षिका अंकिता शर्मा ने बताया कि प्रकरण की गंभीरता एवं प्रकृति की मांग को देखते हुए तत्काल साइबर सेल प्रभारी एवं शक्ति पुलिस की चार टीमों का गठन किया गया।डिजिटल या मैन्युअल आधार पर युवती की तलाश टीमों को कोरबा, बिलासपुर तथा शक्ति रवाना किया गया ।जिसके आधार पर सक्ति और बिलासपुर पुलिस की मदद से मात्र 4 घंटे के अंदर लड़की को एक लड़के के साथ बिलासपुर में बरामद कर लिया गया है। जिसे लेकर पुलिस टीम शक्ति पहुंच रही है तथा मामले में सभी पहलू पर सूक्ष्म विवेचन की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार /हरीश / केशव

   

सम्बंधित खबर