बंगाल से गिट्टी में छुपाकर बिहार ले जा रही अवैध शराब की खेप जब्त

दुमका, 28 जून (हि.स.)।बंगाल से गिट्टी में छिपाकर बिहार को खपाया जा रही विदेशी शराब की बड़ी खेप को गुरुवार की देर रात हँसडीहा पुलिस ने जब्त किया है। जानकारी के अनुसार गुरुवार को दुमका पुलिस को सुचना मिली थी की बंगाल से झारखण्ड के रास्ते स्टोन चिप्स लोड ट्रक में छिपाकर शराब बिहार ले जाया जा रहा है जिसके बाद हँसडीहा के रामगढ़ मोड़ में एक ट्रक को रोककर चेक किया गया तो उसमें स्टोन चिप्स के नीचे शराब की पेटियां रखी हुई मिली।

ट्रक चालक फुचो कुमार मंडल ग्राम सिंघियान थाना भवानीपुर जिला पूर्णिया बिहार ने बताया की बंगाल से सटे क्षेत्र से उसने शराब को लोड किया था, शराब लोड करने के बाद उसके ऊपर शिकारीपाड़ा के एक क्रेशर से शराब के ऊपर करीब दस टन हाफ इंच स्टोन चिप्स डलवा दिया ताकि किसी को शक न हो। लेकिन पुलिस की सक्रियता की वजह से वह पकड़ा गया। बताया जाता है की जब पुलिस ने उक्त ट्रक को तलाशी के लिए रोका तो उसने पुलिस को पैसे का लालच देकर बरगलाने का प्रयास किया लेकिन हँसडीहा पुलिस के सामने उसकी चालाकी चल नहीं पाई। मामलें को लेकर पुलिस ने हँसडीहा थाना कांड 57/24 की सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज कर बिहार निवासी ट्रक चालक को न्याययिक हिरासत में भेज दिया।

जब्त शराब व बीयर

इंपेरियल ब्लु 750 एमएल 1200 पीस।, ऑफिसर चॉइस 180 एमएल 1440 पीस, इंपेरियल ब्लु 375 एमएल 192 पीस , हायवर्ड्स 5000 केन बीयर 2880 पीस।

हिन्दुस्थान समाचार/ नीरज

   

सम्बंधित खबर