मतदाता अभिनंदन समारोह में मोदी सरकार की बताई जाएंगी उपलब्धियां

कानपुर, 28 जून (हि.स.)। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में लगातार तीसरी बार एनडीए की सरकार बनी है। कानपुर एवं अकबरपुर संसदीय क्षेत्र में रमेश अवस्थी व सांसद देवेंद्र सिंह भोले की जीत से उत्साहित भाजपा मतदाताओं का अभिनंदन करेगी। मतदाता अभिनंदन समारोह विधानसभा स्तर पर आयोजित किए जाएंगे। समारोह में महिलाओं, युवाओं के अलावा प्रबुद्ध वर्ग के लोगों को आमंत्रित किया जायेगा। समारोह में लोगों को मोदी सरकार की उपलब्धियों, संकल्प पत्र एवं विकसित भारत के बारे में जानकारी दी जाएगी।

केशव नगर स्थित भाजपा दक्षिण पार्टी कार्यालय में शुक्रवार को जिलाध्यक्ष शिवराम सिंह ने जिला पदाधिकारियों एवं मोर्चों के अध्यक्ष,महामंत्री के साथ बैठक कर आगामी कार्यक्रमों की योजना बनाई। शिवराम सिंह ने 30 जून रविवार को पुनः शुरू होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम, जनसंघ के संस्थापक डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्मदिन के अवसर पर आयोजित संगोष्ठी, पौधरोपण अभियान, मतदाता अभिनंदन समारोह सहित अन्य आगामी कार्यक्रमो के बारे में चर्चा की।

उन्होंने कहा कि डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्म दिवस छह जुलाई तक पौधरोपण अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से पौधरोपण अभियान के तहत 'एक पेड़ मां के नाम' लगाने की अपील की। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता पेड़ लगाकर मां के साथ सेल्फी लेकर उसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी अपलोड करें। पार्टी के सभी 13 मंडलों के 1062 बूथों पर पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम होंगे। पार्टी कार्यकर्ता अपने अपने बूथों पर मन की बात कार्यक्रम सुनेंगे और उसकी फोटो सरल ऐप पर अपलोड करेंगे।

जिला मीडिया प्रभारी मनीष त्रिपाठी के मुताबिक एक जुलाई को भाजपा कानपुर महानगर द्वारा साकेत नगर के होटल मंदाकिनी रॉयल में प्रातः 11 बजे डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी जन्म जयंती के अवसर पर संगोष्ठी का आयोजन किया जाएगा। उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक संगोष्ठी को मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित करेंगे।

इस दौरान रामबहादुर यादव, प्रबोध मिश्रा, विनोद मिश्रा, जसविंदर सिंह, संजय कटियार, रामदेव शुक्ल, शिवम मिश्रा, अनीता त्रिपाठी, रमाकांत शर्मा, एल बी पटेल, विपिन शर्मा कमलजीत सिंह बग्गा, नरेश कठेरिया, संजीव बेरी,आशीष श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/राजेश

   

सम्बंधित खबर