मेरठ में रिटायर्ड जज लापता, गंगनहर के पास मिली लावारिश कार

मेरठ, 28 जून (हि.स.)। जनपद में सेवानिवृत्त जज संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए हैं। उनकी कार गंगनहर के पास बरामद की गई है। आशंका है कि उन्होंने नहर में कूद कर जान दे दी है। पुलिस सीसीटीवी खंगालने के साथ ही गोताखोरों से खोजबीन कराने में जुट गई है।

रेलवे रोड के मधुबन कॉलोनी निवासी रवि मल्होत्रा रिटायर्ड जज हैं। शुक्रवार को रिटायर्ड जज संदिग्ध हालात में कार से घर से निकल गए। लेकिन काफी देर तक वापस नहीं लौटे। परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस को गंगनहर के पास रिटायर्ड जज की कार खड़ी मिली। इस परिजनों ने नहर में उनके कूदने की आशंका जताई। पुलिस ने गोताखोरों को बुलाकर गंगनहर में लापता रिटायर्ड जज की तलाश शुरू कराई।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि सेवानिवृत्त जज के लापता होने का मामला प्रकाश में आया है। उनकी कार गंगनहर के पास लावारिश हालत में मिली है। कार को कब्जे में लेकर गंगनहर की तरफ जाने वाले रास्ते में लगे सीसीटीवी के फुटैज देखे जा रहे हैं। मामला संदिग्ध है और उनके घर से बिना किसी को बताए जाने की बात परिजनों द्वारा बताई गई है। उनकी खोजबीन में पुलिस की टीमों को लगाया गया है, वहीं सीसीटीवी फुटैज में खंगाले जा रहे हैं जो भी मामला प्रकाश में आए, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/मोहित/राजेश

   

सम्बंधित खबर