कन्नौज : ट्यूबेल की हौद में मिला दिव्यांग का नग्न शव

कन्नौज, 02 जुलाई (हि.स.)। जिले के गुरसहायगंज कोतवाली के मझपूर्वा गांव में मंगलवार की सुबह एक दिव्यांग युवक का शव नग्न अवस्था में ट्यूबवेल की हौद में पड़ा मिला है। मृतक के शरीर पर चाकूओं से हमले के निशान मिले हैं, जबकि उसके सिर पर भी गहरी चोट है। घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी है।

गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के मझपूर्वा गांव में रहने वाले आलम साद के दो बेटे और पांच बेटियां हैं। आलम के पांचवें नम्बर का बेटा पैर से दिव्यांग आफताब था और ई-रिक्शा चलाता था। खाली समय में वह अपने पिता की परचून की दुकान में हाथ बटाता था। बीती रात सोमवार को आफताब घर के बाहर बरामदे में 10 बजे तक सो रहा था, लेकिन मंगलवार की सुबह जब परिजन उठे तो वह अपने बिस्तर पर नहीं था। बेटे को घर में ना पाकर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। इस बीच गांव के ट्यूबेल की हौद में एक शव मिलने की सूचना मिली। मौके पर परिजन पहुंचे तो मृतक की पहचान घर से लापता बेटे आफताब के रूप में की। बेटे का शव हौद में नग्न अवस्था में पड़ा था। घटना की सूचना पर गुरसहायगंज थाना प्रभारी आलोक दुबे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।

घटना की जानकारी पर कुछ देर में गुरसहायगंज सीओ कमलेश कुमार भी घटनास्थल पर आ गए और गहनता से छानबीन की। मृतक के सिर पर गहरी चोट का निशान मिला। वहीं शरीर पर भी चाकू से हमले की कई निशान मिले हैं। जांच में सामने आया है कि हत्या के बाद युवक का शव ट्यूबेल की हौद में फेंका गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्या की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/संजीव झा/मोहित

   

सम्बंधित खबर