अजय देवगन, तब्बू स्टारर 'औरो में कहां दम था' की रिलीज डेट टली, स्क्रीनिंग रोकी गई

a

अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘औरो में कहां दम था’ को कुछ दिनों पहले रिलीज हुए टीजर और ट्रेलर के जरिये दर्शकों का खूब प्यार मिला। फिल्म में अजय देवगन और पुनीत रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगे। हर कोई इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक था, लेकिन अब रिलीज डेट को रोक दी गई है।

फिल्म ‘औरो में कहां दम था’ 5 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन दो दिन पहले फिल्म की स्क्रीनिंग रोक दी गई है। इस बारे में फिल्म की टीम ने एक खास पोस्ट शेयर किया है। निर्माताओं का कहना है, “प्रिय दोस्तों, प्रदर्शकों और वितरकों के अनुरोध पर हमने सामूहिक रूप से अपनी फिल्म ‘औरो में कहां दम था’ की रिलीज की तारीख को बदलने का फैसला किया है। नई रिलीज की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी।” ऐसे में अजय और तब्बू के फैंस को एक साथ इस दसवीं फिल्म को देखने के लिए और इंतजार करना होगा।

‘बेबी’, ‘स्पेशल 26’ जैसी जासूसी थ्रिलर फिल्मों का निर्देशन कर चुके नीरज पांडे ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। इस मौके पर नीरज पहली बार किसी रोमांटिक फिल्म का निर्देशन करेंगे। फिल्म ‘औरो में कहां दम था’ में अजय देवगन-तब्बू मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा एक्टर जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर भी खास भूमिका में नजर आ रहे हैं। अब हर कोई फिल्म की नई रिलीज डेट को लेकर उत्सुक है

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा/सुनीत

   

सम्बंधित खबर