पलवल: नाबालिग लड़की से छेडछाड़ कर फाड़े कपड़े, मुकदमा दर्ज

पलवल, 3 जुलाई (हि.स.)। घर में घुसकर नाबालिग बहनों के साथ छेडछाड़ करने व विरोध करने पर मारपीट कर शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। उटावड़ थाना पुलिस ने 3 नामजद सहित अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसके पति खेतीबाड़ी करते है। 2 जुलाई को वह और उसके पति खेतों पर काम से चले गए तो घर पर उसकी एक 15 वर्षीय व दूसरी 13 वर्षीय बेटी अकेली थी। सुबह के करीब 11 बजे मुस्ताक नामक युवक उनके घर में घुस आया। उसकी बड़ी बेटी को कमरे में अकेली देखकर उसके साथ छेड़खानी करने लगा।

जब उसकी बेटी ने विरोध किया तो आरोपी ने उसके कपड़े फाड़ दिए और जबरदस्ती करने लगा। इसी दौरान शोर सुनकर उसकी छोटी बेटी वहां पहुंच गई और अपनी बड़ी बहन को आरोपी से बचाने का प्रयास किया। आरोपी ने उसके कंधे पर दांतों से काट लिया और फिर दोनों बहनों को लात-घूसों से पीटना शुरू कर दिया। झगड़े का शोर सुनकर लोग एकत्रित हो गए और उसकी बेटियों को आरोपी से बचाया।

पड़ोसियों ने दी परिजनों को सूचना

मौके पर पहुंचे लोगों ने उन्हें और पुलिस को 112 नंबर पर फोन कर सूचना दी। सूचना मिलने पर वे दोनों पति-पत्नी व पुलिस मौके पर आ गए तो आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस बुलाने पर आरोपी की पत्नी और 3 युवक वहां आए और उनके साथ गाली-गलौज कर धमकी दी, कि यदि इस संबंध में पुलिस रिपोर्ट दर्ज की तो जान से खत्म कर देंगे।

उटावड़ थाना प्रभारी टेक सिंह ने बुधवार को बताया कि शिकायत के आधार पर मामले की जांच में पुलिस जुटी चुकी हैं। केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद अन्य जो अपराध घटित होना पाया जाएगा। उसके संबंध में भी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

   

सम्बंधित खबर