जींद : दुकानों में सीसी टीवी कैमरे अवश्य लगवाएं: एसपी सुमित कुमार

जींद, 3 जुलाई (हि.स.)। पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार ने बुधवार को जींद शहर के व्यापार मंडल के साथ बैठक की। बैठक में एसपी ने व्यापारियों की समस्याओं व शिकायतों को सुन उनके त्वरित निस्तारण हेतु संबंधित को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।

बैठक के दौरान उन्होंने व्यापारियों को पुलिस की तरफ से हर समय हर संभव सहायता व सुरक्षा का भरोसा दिलाया गया। कहा कि कोई भी किसी भी समय किसी भी प्रकार की समस्या शिकायत पुलिस से बता सकता है। जिसका गुणवत्तापूर्ण समाधान किया जाएगा। बैठक में व्यापारियों द्वारा मुख्यत: उठाए गए मुद्दों में बाजार के भीतर यातायात व्यवस्था, घंटाघर के पास रेहड़ी लगा कर जाम लगाने व लोगों द्वारा आरा रोड पर ठेके के सामने सरे आम शराब पीने जैसी समस्याएं रखी थी। इस दौरान व्यापारियों ने खुद बताया कि कुछ दुकानदार भी अपनी दुकानों के बाहर सामान रखते हैं जिससे भी सड़क पर जाम की समस्या बनी रहती है।

एसपी सुमित कुमार ने समस्याओं के समाधान के लिए डीएसपी यातायात, थाना यातायात प्रभारी व थाना शहर जींद प्रभारी को शहर में गश्त बढाने बारे व बाजार की गलियों में यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने बारे आदेश दिए हैं। उन्होंने व्यापारियों से कहा कि जिले में किसी भी प्रकार का गैरकानूनी कार्य व नशा बेचने वालों की सूचना तुरंत पुलिस को दें जिससे उस पर तत्परता से कार्यवाही हो सके।

एसपी ने कहा कि अपनी दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच करते रहें कि कैमरे ठीक काम कर रहे हैं या नहीं। गोष्ठी में व्यापारियों को सुरक्षा के मद्देनजर अपनी-अपनी दुकानों पर सीसीटीवी कैमरा लगाने का सुझाव दिया गया। जिससे किसी भी आपराधिक गतिविधि पर नजर रखी जा सके। उन्होंने व्यापारियों की समस्याओं का निराकरण करने का आश्वासन दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र/संजीव

   

सम्बंधित खबर