नाहन में संदिग्ध परिस्थितियों में 30 वर्षीय युवती की मौत

नाहन, 03 जुलाई (हि.स.)।जिला मुख्यालय नाहन में संदिग्ध परिस्थितियों में 30 वर्षीय युवती की मौत का मामला सामने आया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल चलेगा। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार कंट्रोल रूम नाहन से सुबह 11ः10 बजे पुलिस चौकी गुन्नूघाट को सूचना मिली कि एक युवती को 108 एंबुलेंस में ब्रॉट डेड हालत में मेडिकल कालेज नाहन अस्पताल लाया गया है। सूचना पर पुलिस चौकी गुन्नूघाट के प्रभारी टीम के साथ अस्पताल पहुंचे। जहां मृतका की पहचान 30 वर्षीय रूपा पुत्री बृज कुमार निवासी मोहल्ला अमरपुर नाहन के तौर पर हुई.पूछताछ के दौरान मृतका के पिता से पता चला कि पिछली रात को वह अपने कमरे में बेहोश पड़ी थी। रात को उसे पानी भी पिलाया। इसके बाद 108 एंबुलेंस के माध्यम से उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उधर, एसएसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस जांच में जुटी है। युवती की मौत के सही कारणों का पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद चलेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ जितेंद्र/सुनील

   

सम्बंधित खबर