कार व रोडवेज बस की भिड़ंत में हज करके लौटे पिता, तीन बेटों सहित पांच की मौत

हज करके लौट रहे पिता व तीन बेटों साहित पांच की सड़क हादसे में मौत के बाद क्षतिग्रस्त कर को लेकर जाती क्रेन।हज करके लौट रहे पिता व तीन बेटों साहित पांच की सड़क हादसे में मौत के बाद क्षतिग्रस्त कर को लेकर जाती क्रेन।हज करके लौट रहे पिता व तीन बेटों साहित पांच की सड़क हादसे में मौत के बाद क्षतिग्रस्त कर को लेकर जाती क्रेन।हज करके लौट रहे पिता व तीन बेटों साहित पांच की सड़क हादसे में मौत के बाद क्षतिग्रस्त कर को लेकर जाती क्रेन।हज करके लौट रहे पिता व तीन बेटों साहित पांच की सड़क हादसे में मौत के बाद क्षतिग्रस्त कर को लेकर जाती क्रेन।

दिल्ली एयरपोर्ट उतरे मां-बाप को लेने कार से आए थे तीनों बेटेदुर्घटना में मां सहित एक अन्य गंभीर रूप से घायल

मुरादाबाद, 4 जुलाई (हि.स.)। दिल्ली-लखनऊ राजमार्ग स्थित मूंढापांडे थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह एक रोडवेज बस और कार की आमने-सामने की टक्कर में कार सवार पिता, तीन पुत्रों सहित पांच लोगों की मौत हो गई। हज कर लौटे पिता व मां को दिल्ली एयरपोर्ट से लेकर तीनों बेटे कार से लेकर लौट रहे थे। इस दुर्घटना में दो लोग घायल भी हुए हैं।

रामपुर जिले के स्वार कोतवाली क्षेत्र के मुकरमपुर गांव निवासी अशरफ अली और उनकी पत्नी जैतून हज करने गए थे। हज के बाद दंपति बुधवार की शाम दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरे थे। उन्हें दिल्ली एयर से रिसीव करने बुधवार को तीन बेटे नक्शे अली, आरिफ अली, आसिफ अली और इंतेखाब अली एयरपोर्ट पहुंचे थे। कार गांव के ही अहसान की थी और वह ही चला रहे थे। सभी करीब देर रात गांव मुकरमपुर के लिए रवाना हुए थे।

मुरादाबाद के थाना मूंढापांडे में गुरुवार सुबह उनकी कार की सामने से आ रही एक रोडवेज बस से भीषण टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और कार सवार रामपुर के स्वार निवासी एक परिवार के पिता और तीन पुत्रों समेत कार चालक की मौके पर मौत हो गई। मृतकों की पहचान हाजी अशरफ (65 वर्ष) उनके तीन बेटे नक्शे अली (42 वर्ष), आरिफ अली(24 वर्ष) और इंतेखाब अली (20 वर्ष) और कार चालक अहसान (32 वर्ष) के रूप में हुई हैं। हादसे में हज्जन जैतून और उनका बेटा आसिफ अली घायल हो गया है। कार सवार अशरफ, उनके बेटे नक्शे अली व आरिफ तथा चालक अहसान की मौके पर ही मौत हो गई। तीसरे बेटे इंतेखाब ने अस्पताल में दम तोड़ा। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। दुर्घटना में घायल हाजी अशरफ की पत्नी और बेटे आसिफ का मुरादाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/बृजनंदन/सुनील

   

सम्बंधित खबर