मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में ऐतिहासिक होगा राजस्थान सरकार का बजट : सीपी जोशी

जयपुर, 9 जुलाई (हि.स.)। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में राजस्थान सरकार का बुधवार को प्रस्तुत होने वाला बजट ना सिर्फ ऐतिहासिक होगा बल्कि प्रदेश के सर्वांगीण विकास में मील का पत्थर भी साबित होगा। राजस्थान के गांव, गरीब, किसान, महिला, युवा, दलित, आदिवासी सहित समाज के हर वर्ग के कल्याण का बजट होगा।

जोशी मंगलवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राजस्थान में भाजपा की सरकार ने सत्ता में आने के बाद जिस प्रकार काम करना शुरू किया उससे यह तस्वीर सामने आई कि प्रदेश में ऐसी सरकार बनी है जिसने पहले ही दिन से प्रदेश के कल्याण के लिए काम करना शुरू किया। सत्ता में आते ही 30 दिन में प्रदेश की जनता को 450 रूपये में उज्जवला गैस सिलेण्डर देने की घोषणा की। जनता ने देखा कि भाजपा की सरकार ने छ माह में ही जनहित में ईआरसीपी को धरातल पर उतारा, यमुना जल समझौता किया, सामाजिक पेंशन और किसान सम्मान निधि का पैसा बढ़ाने सहित अनेक महत्वपूर्ण निर्णय लिए है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि भाजपा जो कहती है वो करती है जबकि पूर्व की कांग्रेस सरकार ने जनता को सिर्फ वादे और नारे ही दिए, धरातल पर काम नहीं किया। कोविड काल में भी सरकार होटलो में बंद रही, जनता की सुध नहीं ली। बिजली के क्षेत्र में प्रदेश को गर्त में धकेल दिया। साढे चार साल कुर्सी बचाने का खेल हुआ और अंतिम 6 महीनों में भी काम करने का दिखावा किया। भाजपा की सरकार में विकास के नए आयाम स्थापित होंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी इसके बाद सीतापुरा स्थित जेईसीसी सभागार पहुंचे, जहां 13 जुलाई को होने वाली कार्यसमिति बैठक की तैयारियों व सभा स्थल का जायजा लिया लेकर कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता उनके साथ रहे।

हिन्दुस्थान समाचार / डॉ राजीव जोशी / डॉ.ईश्वर बैरागी

   

सम्बंधित खबर