आदमपुर क्षेत्र में करोड़ों के विकास कार्य प्रगति पर : भव्य बिश्नोई

विधायक ने किया गांवों का दौरा, क्षेत्रवासियों से की मुलाकात

हिसार, 11 जुलाई (हि.स.)। विधायक एवं भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश प्रभारी भव्य बिश्नोई ने कहा है कि मुख्यमंत्री नायब सैनी ने राज्य के किसान, व्यापारी, कर्मचारी, महिला, युवा, मजदूर सहित हर वर्ग के उत्थान के लिए अनेक नई योजनाएं व परियोजनाओं की घोषणा की है। मुख्यमंत्री इनको अमलीजामा पहनाने के लिए युद्धस्तर पर कार्य कर रहे हैं।

भव्य बिश्नोई गुरुवार को हलके के विभिन्न गांवों का दौरा करके क्षेत्रवासियों से मिल रहे थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की सहजता, सरलता और गरीब व आमजनमानस के कल्याण की सोच का ही परिणाम है कि तीसरी बार राज्य में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि 1962 के बाद यह पहला अवसर है जब एक नेता के नेतृत्व में तीसरी बार केन्द्र में किसी पार्टी की सरकार बनी है। लगातार तीन चुनावों में 100 का आंकड़ा भी पार न कर पाने के बावजूद कांग्रेस अगर इस चुनाव को जीत के नजरिए देख रही है तो यह उसकी भूल है। आगामी विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत से भाजपा राज्य में सरकार बनाएगी, क्योंकि हुड्डा सरकार के 10 वर्षों के भू माफिया के शासनकाल को जनता अभी तक भूली नहीं है।

भव्य बिश्नोई ने हलके के दुर्जनपुर, जाखोद, सीसवाल, ढाणी सीसवाल, डोभी, चौधरीवाली, मोडाखेड़ा, मोहबतपुर, मंडी आदमपुर, खारा बरवाला, किशनगढ़, भाणा, सारंगपुर में अनेक कार्यक्रमों में शिरकत करने के दौरान क्षेत्रवासियों से बातचीत की। उन्होंने लोगों के सुख-दुख में शिरकत की तथा विकास कार्यों का जायजा भी लिया। भव्य बिश्नोई ने कहा कि आदमपुर में विकास कार्यों को लेकर मुख्यमंत्री का विशेष आशीर्वाद उन पर रहता है। पिछले 1.5 वर्ष में आदमपुर में विकास कार्यों की झड़ी लगी है। 750 करोड़ रूपए के विकास कार्य प्रगति पर हैं। हलके की ज्यादातर मुख्य सडक़ों पर या तो कार्य हो रहा है और कुछ का जल्द ही टेंडर होने वाला है। आदमपुर मंडी में सीवरेज पाईप लाईन बिछाने, पेयजल पाईप लाईन बिछाने, बरसाती पानी निकासी के पाईप लाईन बिछाने के मुख्य कार्य प्रगति पर हैं। इन कार्यों के निर्माण के दौरान मंडी वासियों को जरूर कुछ परेशानी हो रही है, परंतु इन कार्यों के पूर्ण होते ही मंडी आदमपुरवासियों की सीवरेज, जलभराव तथा पेयजल से जुड़ी समस्या सदैव के लिए समाप्त हो जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार / राजेश्वर / सुमन भारद्वाज / संजीव शर्मा

   

सम्बंधित खबर