चुनावी दृष्टि से भाजपा सभी मोर्चों को मैदान में उतारेगी : आदित्य कोठारी

देहरादून, 02 जनवरी (हि.स.)। भाजपा महामंत्री और मुख्यालय प्रभारी आदित्य कोठारी का कहना है कि भाजपा 2024 के चुनाव में जीत के लिए अपने सभी मोर्चों को मैदान में उतारेगी। उनका कहना है कि यह कार्यकर्ता घर-घर जाकर जन मानस बनाने का कार्य करेंगे ताकि 51 प्रतिशत से अधिक जनता भाजपा को वोट देकर उसे विजयश्री दिलाएगी।

मंगलवार को प्रदेश मुख्यालय में मीडिया से बातचीत में आदित्य कोठारी ने कहा कि उत्तराखंड में अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को जीतने के लिए भाजपा अपने सभी मोर्चों को मैदान में उतारने जा रही है। इसके लिए पार्टी ने चार जनवरी को दून में संयुक्त मोर्चा पदाधिकारी बैठक बुलाई है। उन्होंने बताया कि बैठक में पार्टी नेतृत्व की ओर से तय की गई रणनीति को पदाधिकारियों के साथ साझा किया जाएगा। फिर उसी के अनुसार सभी मोर्चा जमीनी स्तर पर प्रचार के काम शुरू करेंगे। इसके बाद 7 जनवरी को भी पार्टी के शीर्ष नेताओं की बैठक होगी।

बैठक में प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के साथ ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहेंगे। वही बैठक में आगामी रणनीति पर मंथन किया जाएगा। भाजपा ने राज्य की पांचों लोकसभा सीटों को जीतने का लक्ष्य रखा है। इसके लिए पार्टी हर स्तर पर प्रयास कर रही है। बूथ और पन्ना स्तर पर कार्यकर्ताओं को पहले ही एक्टिव किया जा चुका है। इसके बाद अब सभी मोर्चा पदाधिकारियों को भी एक्टिव कर उन्हें मैदान में उतारा जा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/ साकेती/रामानुज

   

सम्बंधित खबर