जदयू नगर कमेटी का हुआ विस्तार, पार्टी पदाधिकारियों को सौंपा गया मनोनयन पत्र

जदयू नगर कमेटी का हुआ विस्तार, पार्टी पदाधिकारियों को सौंपा गया मनोनयन पत्र

किशनगंज,02जनवरी(हि.स.)। जदयू जिला कार्यालय में नगर अध्यक्ष डा. नूर आलम की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन मंगलवार को किया गया, जिसमें कुल 21 नए पदाधिकारियों को नगर क्षेत्र से मनोनयन पत्र सौंपा गया। गौर करे कि पूर्व में 75 पदाधिकारियों को किशनगंज नगर से मनोनयन पत्र प्रदान किया गया था। पूर्व विधायक सह जदयू जिलाध्यक्ष मुजाहिद आलम ने बताया की नगर क्षेत्र में अब तक 96 पार्टी पदाधिकारियों को मनोनयन पत्र सौंपा जा चुका है और हजारों कार्यकर्ता किशनगंज नगर क्षेत्र से पार्टी से जुड़ चुके हैं। सभी नव मनोनीत किशनगंज नगर पार्टी पदाधिकारियों को माला पहनाकर स्वागत किया।

इस अवसर पर जदयू जिलाध्यक्ष सह पूर्व विधायक कोचाधामन मुजाहिद आलम, जदयू नगर अध्यक्ष डा. नूर आलम, वरिष्ठ जदयू नेता फिरोज आलम, जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जिला उपाध्यक्ष आमिर मिन्हाज, जदयू जिला उपाध्यक्ष सह किशनगंज नगर संगठन प्रभारी अब्दुल बारिक उर्फ चांद, जदयू मीडिया प्रभारी कमाल अंजुम ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। जदयू जिलाध्यक्ष सह पूर्व विधायक कोचाधामन मुजाहिद आलम ने संबोधन में जदयू नगर अध्यक्ष डा. नूर आलम के कार्यकुशलता की जमकर प्रशंसा की और कहा कि इन्होंने बहुत ही कम समय में किशनगंज नगर में पार्टी कार्यकर्ताओं की एक फौज खड़ी कर दी है।

उन्होंने पिछले 18 सालों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा किए गए कार्यों पर विस्तृत रूप से चर्चा की और कार्यकर्ताओं से अपील की आप सभी नीतीश कुमार के कार्यों की जानकारी जन जन तक पहुंचाने का काम करेंगे। साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी एवं एआईएमआईएम पार्टी पर जमकर प्रहार किया कि ये लोग समाज को बांटने का काम कर रहे हैं। लोगों के बीच धार्मिक उन्माद फैलाकर अपनी सियासी रोटी सेंकने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा की ऐसे ताकतों से लोगों को सचेत करना है और हर हाल में

आपसी भाईचारा बनाए रखना है। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि किशनगंज लोकसभा सीट से जदयू की मजबूत दावेदारी है। पार्टी पदाधिकारियों ने एक स्वर से शीर्ष नेतृत्व से ज़मीनी सर्वे करवाकर टिकट का फैसला करने का आग्रह किया। क्योंकि वर्तमान सांसद से जनता एवं कार्यकर्ता बहुत नाराज़ हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/धर्मेन्द्र/चंदा

   

सम्बंधित खबर