मोदी गारंटी वाली गाड़ी गांव गांव पहुंच रही, अंतिम व्यक्ति को भी मिल रहा लाभ : सीपी जोशी

जयपुर, 8 जनवरी (हि.स.)। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से संवाद कार्यक्रम के वर्चुअल प्रसारण के दौरान बगरू विधान सभा क्षेत्र स्थित नगर निगम जयपुर ग्रेटर जगतपुरा जोन ऑफिस में उपस्थित रहे और शिविर का अवलोकन कर लाभार्थियों से संवाद किया। कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी एवं प्रेमचंद बैरवा, जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा, प्रदेश महामंत्री जगबीर सिंह छाबा, प्रदेश उपाध्यक्ष श्रवण सिंह बागड़ी, प्रदेश मंत्री रणजीत सिंह सोडाला, बगरू विधायक कैलाश वर्मा, मेयर डॉ. सौम्या गुर्जर, जयपुर शहर जिलाध्यक्ष राघव शर्मा सहित भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता और बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित रहा।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने अपने संबोधन में कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से वर्चुअली जुडकर संवाद स्थापित किया। इससे लोगों में जोश ओर ऊर्जा का संचार हुआ। केन्द्र की मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ अंतिम व्यक्ति को भी मिले इसके लिए मोदी गारंटी वाली गाड़ी पूरे देश की प्रत्येक ग्राम पंचायत में पहुंच रही है और जनता इस गाड़ी का उत्साह के साथ स्वागत कर रही है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि भाजपा की मोदी सरकार ने पिछले दस सालों में जनहित के जितने काम किए है उतने कांग्रेस ने अपने साठ सालों में भी नहीं किए। मोदी सरकार की योजनाओं से देश लगातार मजबूत हो रहा है। गरीब को पानी, बिजली, मकान, और स्वास्थ्य की गारंटी सहित उज्ज्वला योजना से माताओं बहनों को धूएं से मुक्ति मिली, घर-घर शौचालय बने, जन-धन में बैंक खाते खुले, किसान सम्मान निधि मिली, बेटी के जन्म से लेकर विवाह तक के लिए अनेक योजनाएं, गर्भवती माताओं के लिए योजना, स्वनिधि योजना एवं विश्वकर्मा योजना के माध्यम से रोजगार के अवसर प्राप्त हो रहें है तो राजीविका के माध्यम से बहनों का अत्मनिर्भर बनने का अवसर मिला है। गांवों के विकास का पैसा सीधे ग्राम पंचायत के खातें में पहुंचने से गावों को विकास के पंख लग गए है।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश/संदीप

   

सम्बंधित खबर