रामायण के पन्नों को जलाने वालों को सबक सिखाने को तैयार है वाल्मीकि समाज: प्रकाश पाल

कानपुर, 09 जनवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा)ने सदैव ही सभी धर्मों,वर्गों एवं समाज के महापुरुषों का सम्मान किया है। जो लोग महर्षि वाल्मीकि रामायण के पन्नों को जला रहे और अपमान कर रहे हैं, उनको यह समाज सबक सिखाने के लिए तैयार बैठा है।

यह बातें मंगलवार को भाजपा क्षेत्रीय कार्यालय में आयोजित बुंदेलखंड क्षेत्र मछुआरा प्रकोष्ठ एवं अनुसूचित मोर्चे की बैठक को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने कही। उन्होंने कहा कि जो लोग कहते थे कि प्रभु राम काल्पनिक हैं तो निषाद राज प्रभु के बाल सखा कैसे हो सकते हैं वो अदालत को गुमराह कर रहे थे।

आगे उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाएं सभी वर्गों एवं सभी समाज के कमजोर परिवारों के पास बिना भेदभाव के पहुंच रही है। ये विपक्ष को नागवार गुजर रही। भाजपा ने राम सखा निषाद राज के समाज के उत्थान के लिए गंगा के किनारे बसे मछुआरा समाज के परिजनों की चिंता करते हुए विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाएं मोदी के नेतृत्व में चल रही है। सभी योजनाएं इन समाज के परिवारों को मिल रही है।

पूर्व राज्यसभा सांसद जयप्रकाश निषाद ने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम है। इस अवसर पर मछुआरा प्रकोष्ठ के सभी पदाधिकारी मंडल स्तर तक पहुंचकर जहां-जहां पर भी निषाद राज की मूर्तियां लगी है एवं गंगा किनारे 14 जनवरी से 22 जनवरी के मध्य स्वच्छता अभियान चलाकर 22 जनवरी को दीपोत्सव मनाने की तैयारी प्रारंभ कर दें।

भाजपा कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र सह मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी ने बताया कि बैठक में मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश सरकार की पूर्व राज्य मंत्री गीता निषाद,किरण निषाद,अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश महामंत्री अजय सिंह,विधायक राहुल बच्चा सोनकर,सर्वेश कठेरिया आदि लोग उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राम बहादुर/दीपक/राजेश

   

सम्बंधित खबर