ईडी अधिकारी का बयान लेने गई बंगाल पुलिस बैरंग लौटी

कोलकाता, 10 जनवरी (हि.स.)। पश्चिम बंगाल पुलिस हमले के मामले में ईडी अधिकारियों का बयान दर्ज नहीं कर पाई है। बुधवार को साल्टलेक के सीजीओ परिसर स्थित ईडी के दफ्तर पहुंचे, पुलिस अधिकारियों को बैरंग लौटना पड़ा।

गत पांच जनवरी को छापेमारी के दौरान केंद्रीय एजेंसी के अधिकारियों पर भीड़ पर हुए हमले के मामले को लेकर ईडी के एक अधिकारी से बात करने गई थी। बंगाल पुलिस अधिकारी से बात नहीं कर पाई क्योंकि अधिकारी व्यस्त थे। पुलिस ईडी अधिकारी के व्यस्त होने के कारण उनका बयान दर्ज नहीं कर सकी। राज्य के एक पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस टीम का नेतृत्व करने वाले अधिकारी ने कहा कि वे शिकायत दर्ज करने वाले ईडी के उप निदेशक से बात नहीं कर सके क्योंकि उन्हें बताया गया था कि वह व्यस्त हैं।

पुलिस अधिकारी ने साल्ट लेक स्थित एजेंसी के कार्यालय से निकलते समय संवाददाताओं से कहा कि शिकायतकर्ता, ईडी के उप निदेशक व्यस्त थे। उन्होंने कहा कि ईडी को तीन बार नोटिस भेजा गया था और यह दूसरी बार था जब पुलिस टीम उसके कार्यालय गई लेकिन संदेशखाली घटना पर शिकायतकर्ता से बात करने में असमर्थ रही।

राज्य पुलिस की एक टीम उप निदेशक का बयान दर्ज करने के लिए ईडी कार्यालय गई थी। ईडी कार्यालय की तरफ से संदेशखाली में ईडी अधिकारियों पर हुए हमले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जब वे तृणमूल कांग्रेस नेता शाहजहां शेख के परिसर की तलाशी लेने गए थे। हिन्दुस्थान समाचार /ओम प्रकाश /गंगा

   

सम्बंधित खबर