चालसा में जंगल सफारी के दौरान हादसा, पांच पर्यटक घायल

जलपाईगुड़ी, 11 जनवरी (हि.स.)। जंगल सफारी के दौरान पर्यटकों से भरी एक छोटी कार की ट्रैक्टर से टक्कर हो गई। इस घटना में पांच पर्यटक गंभीर रूप से घायल हो गए है। घटना मेटेली ब्लॉक में चालसा राष्ट्रीय राजमार्ग-31 के बाताबाड़ी संलग्न इलाके में गुरुवार सुबह हुई है। घायलों को पहले चालसा मंगलबाड़ी ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया, जहां से सभी घायलों को माल सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

सूत्रों के अनुसार, जंगल सफारी के लिए आज सुबह मूर्ति इलाके से पांच पर्यटकों को लेकर एक छोटी वाहन लाटागुड़ी की ओर जा रही थी। तभी बाताबाड़ी संलग्न इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग- 31 पर खड़े ट्रैक्टर से वाहन की टक्कर हो गई। इससे छोटी कार सड़क पर पलट गई। जिससे कार में बैठे सभी पर्यटक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर मेटेली थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रैक्टर व कार को बरामद कर थाने ले आई।

घटना की खबर पाकर गोरूमारा टूरिज्म वेलफेयर एसोसिएशन के सचिव सोना सरकार और अध्यक्ष तोजमल हक मौके पर पहुंचे। दोनों ने कहा कि घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। हम पर्यटकों के साथ ताकि कोई दिक्कत न हो। हिन्दुस्थान समाचार /सचिन / गंगा

   

सम्बंधित खबर