मकर संक्रांति के मौके पर 72 अतिरिक्त ट्रेनें चलाएगा पूर्व रेलवे

कोलकाता, 11 जनवरी (हि.स.)। मकर संक्रांति के अवसर पर पूर्व रेलवे 72 अतिरिक्त ट्रेनें चलायेगा। 12 जनवरी को सियालदह डिविजन के अप लाइन पर पांच और डाउन लाइन पर चार स्पेशल ट्रेनें चलेंगी। काकद्वीप, नामखाना और सियालदह स्टेशनों पर अतिरिक्त 168 टीटीई और आरपीएफ कर्मियों के साथ आरपीएसएफ जवानों की पूरी कंपनी तैनात की जा रही है।

पूर्व रेलवे सूत्रों के अनुसार, 13 जनवरी को अप लाइन पर आठ और डाउन लाइन पर सात स्पेशल ट्रेनें चलेंगी। 14 जनवरी को अप लाइन पर सात और डाउन लाइन पर आठ स्पेशल ट्रेनें चलेंगी। 15 जनवरी को अप लाइन पर सात और डाउन लाइन पर छह स्पेशल ट्रेनें चलेंगी। 16 जनवरी को अप लाइन पर सात और डाउन लाइन पर छह स्पेशल ट्रेनें चलेंगी। 17 जनवरी को अप लाइन पर चार और डाउन लाइन पर तीन स्पेशल ट्रेनें चलेंगी। यानी अप लाइन पर 39 और डाउन लाइन पर 33 स्पेशल ट्रेनें चलेंगी।

पूर्व रेलवे सूत्रों के अनुसार, गंगासागर मेले के अवसर पर सियालदह, नामखाना और काकद्वीप स्टेशनों पर अतिरिक्त टिकट बुकिंग केंद्र भी खोले जा रहे हैं। सियालदह में अतिरिक्त दो टिकट बुकिंग केंद्र, काकद्वीप में अतिरिक्त चार और नामखाना में अतिरिक्त तीन टिकट बुकिंग केंद्र खोले जा रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/गंगा

   

सम्बंधित खबर